मैनपुरी का पुल  धंसने से 50  गांवों से संपर्क कटा
मैनपुरी का पुल धंसने से 50 गांवों से संपर्क कटा
Share:

मैनपुरी : सोमवार की रात को कुरावली के गंगा जमुनी के पास खर्रा की पुलिया रात में 25 मीटर तक धंसने से हड़कंप मच गया.पुल धंसने के मैनपुरी- पुल के धंसने से लगभग 50 गांवों से संपर्क टूट गया है. वाहनों को दूसरे रास्ते से भेजा गया. कहा जा रहा है कि यह पुल पहले भी कई बार धसक चुका है. पुलिस व PWD के अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंचने के निर्देश दिए गए है.

बता दें कि इस घटना से जिले में हड़कंप मच गया है. खर्रा की पुलिया रात में 25 मीटर तक धंस गई. आनन फ़ानन में रात में ही बसों व अन्य वाहनों का रास्ता बदल दिया गया. इस घटना में अभी तक किसी तरह की जनहानि की खबर नहीं मिली है. मैनपुरी- पुल के धंसने से लगभग 50 गांवों से संपर्क टूट गया है. डीएम यशंवत राव ने पुलिस व लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं. कई थानों का पुलिस बल मौक़े पर भेजा जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि इस घटना से लोग नाराज हैं.ग्रामीणों का आरोप है कि पुल निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया और मानकों की भी अनदेखी की गई. इसी कारण यह पुल धँसा है. ग्रामीणों ने मामले की जांच कराने की मांग भी की है. कहा जा रहा है कि यह पुल पहले भी कई बार धसक चुका है. बार - बार पुल धंसने के बाद भी इसका स्थाई हल नहीं खोजा गया है. जबकि यह पुल हर दो तीन साल में एक बार ज़रूर बनाया जाता है.

यह भी देखें

नितिन गडकरी ने कहा, देश के 100 पूल ढह सकते है कभी भी, तुरंत दे ध्यान

इस पुल को देखकर ठहर जाती है लोगों की सांसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -