सोनम ने शुरू की फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' की शूटिंग
सोनम ने शुरू की फिल्म 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' की शूटिंग
Share:

पॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली सोनम बाजवा अपनी नयी फिल्म के शूट के लिया तैयार हैं। जी हाँ, वैसे भी आप सभी जानते ही होंगे कि सोनम को लोग खूब पसंद करते हैं। सोनम बाजवा ने हर बार ही अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है लेकिन इस बार उन्होंने खूबसूरती से नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म का शूट शुरू कर सबका दिल जीता है। काफी समय से लोग उनकी नयी फिल्म के शूट के लिए बेताब थे जो अब वह शुरू करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on

जी दरअसल सोनम की नयी फिल्म का नाम 'मैं वियाह नी करौना तेरे नाल' है और इस फिल्म में वह अभिनेता गुरनाम भुल्लर के साथ दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म की घोषणा काफी समय पहले ही हो गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में सोनम बाजवा नजर आने वाली है और इस फिल्म को लेकर अब एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल सोनम ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। एक रिपोर्ट के अनुसार सोनम ने इस फिल्म की शूटिंग आरम्भ कर दी है और वह बड़ी सेफ्टी के साथ ध्यान से शूटिंग में लग चुकीं हैं।

वैसे लॉकडाउन के दौरान सोनम बाजवा ने गुरनाम भुल्लर के साथ एक सुंदर तस्वीर शेयर की थी। उस समय तस्वीर को शेयर कर सोनम ने कैप्शन में लिखा था - '‘Mein Vyah Nahi Karona tere Naal’ @gurnambhullarofficial @diamondstarworldwide #RupinderInderjitCan’t wait to go back on set' मिली जानकारी के मुताबिक यह गुरनाम भुल्लर की दूसरी फिल्म होगी और इसका निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाएगा।

नयी तस्वीरों में लाजवाब नजर आईं हिमांशी खुराना

गुलाबी सलवार-कमीज पहनकर नेहा कक्कड़ ने किया अपनी शादी का एलान

धूम मचा रहा है हिमांशी का गाना प्लाज़ो, यूट्यूब पर मिले 21 करोड़ से अधिक व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -