Mahindra की ये कार होगी जल्द लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Mahindra की ये कार होगी जल्द लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Share:

भारत में महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने 14 फरवरी को XUV300 लॉन्च की थी. जिसकी शुरुआती कीमत 7.90 लाख रुपये है. यह एक सब कॉम्पैक्ट 4 मीटर SUV है. इससे पहले लॉन्च हुई TUV300 को उम्मीद के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला है. XUV300 के बेस वेरियंट में ही कई दमदार फीचर मौजूद हैं. लिहाजा इसकी कीमत अपनी प्रतिद्वंदी कारों टाटा नेक्सन, विटारा ब्रेजा से ज्यादा है. कंपनी ने डेढ़ महीने में इस कार की 9,200 यूनिट्स सेल की हैं. सेल्स के मामले इसने फोर्ड इकोस्पोर्ट और होंडा WR-V को पछाड़ दिया है. अब कंपनी इस कार का AMT वेरियंट भी लॉन्च करेगी. ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ इस कार के बाद Marazzo MPV को भी लॉन्च किया जा सकता है. पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से 

इस इलेक्ट्रिक बाइक का माइलेज है जबरदस्त, मिलेगी बहुत कम कीमत में

कंपनी ने 1.5-लीटर डीजल इंजन एक्सयूवी300 में दिया है, जो 117hp का पावर 300Nm टॉर्क जनरेट करता है. इसका पेट्रोल इंजन 1.2-लीटर का है, जो 110hp का पावर और 200Nm टॉर्क जनरेट करता है. दोनों इंजन 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस हैं. फिलहाल एक्सयूवी300 में एएमटी का ऑप्शन नहीं है. इसमें एएमटी भी जल्द ही शामिल किया जाएगा. 

इस बाइक का 86 किलोमीटर का है माइलेज, मात्र 7 हजार रुपये में लाए घर

सभी वील्ज में एक्सयूवी300 में ड्यूल एयरबैग्स, एबीएस, डिस्क ब्रेक, एलईडी टेल लाइट्स और चारों पावर विंडो जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड यानी बेस वेरियंट से ही दिए गए हैं. इनके अलावा W8 वेरियंट में ड्यूल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7-इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, रिवर्स कैमरा और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे. सनरूफ और 7-एयरबैग्स टॉप वेरियंट W8 (O) में फ्रंट पार्किंग सेंसर, 17-इंच डायमंड-कट अलॉय वील्ज, के साथ ग्राहको की सुविधा के लिए उपलब्ध कराए गए है.

Suzuki मोटरसाइकिल की बिक्री में हुआ इजाफा, इतनी मिली ग्रोथ

इन 3 बाइक्स है लाजवाब, जानिए खासियत

भारत में है Suzuki Gixxer 250 बाइक के कई दीवाने,लॉन्च के लिए उल्टी गिनती शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -