Mahindra XUV500 में जुड़ा नया फीचर, iPhone यूजर्स के लिए होगा ख़ास

Mahindra XUV500 में जुड़ा नया फीचर, iPhone यूजर्स के लिए होगा ख़ास

Apple CarPlay कनेक्टिविटी सिस्टम Mahindra XUV500 में आखिरकार कंपनी ने शामिल कर दिया है. XUV500 के टॉप-एंड W11 वेरिएंट में यह फीचर मिलेगा. यानी अब iphone के ग्राहक अपने स्मार्टफोन को इस SUV से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं. XUV500 अब Android Auto और Apple CarPlay जैसे फीचर्स से लैस हो गई है. बता दें कि इस SUV में Android Auto फीचर को साल 2017 में शामिल किया गया था. यहां हैरान करने वाली बात यह है कि Mahindra XUV500 इस सेगमेंट की एकमात्र ऐसी SUV थी जिसमें अब तक Apple CarPlay फीचर नहीं था. यह कंपनी की तीसरी ऐसी SUV है जिसमें यह फीचर दिया गया है. इससे पहले Mahindra XUV300 और Marazzo में ही Apple CarPlay फीचर मिलता था. ऑल व्हील ड्राइव (AWD), ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और ऑप्शनल फीचर्स के साथ W11 वेरिएंट अकेले ही 5 इटरेशन में आती है. आइए जानते है अन्य फीचर विस्तार से 

'हीरो होंडा' की इन बाइक को आप नही भूल पाएंगे

अगर बात करें Mahindra की कीमत के बारें में तो अभी किसी भी बदलाव की आधिकारिक घोषणी नहीं की है. कंपनी की वेबसाइट पर W11 ट्रिम की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 17.6 लाख रुपये है जो 18.52 लाख रुपये तक जाती है.Mahindra ने अपनी XUV 300 का AMT वर्जन भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने अपनी इस सब-कॉम्पैक्ट SUV में ऑटो शिफ्ट तकनीक का इस्तेमाल किया है. इसके W8 और W8 (O) में आपको ऑमोमेटेट ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलेगा. W8 ट्रिम की कीमत 11.50 लाख रुपये है, तो वहीं, W8 (O) की कीमत 12.70 लाख रुपये है. मैनुअल ट्रांसमिशन के मुकाबले AMT वर्जन 55,000 रुपये ज्यादा महंगा है. यहां इस बात का ध्यान रखना बहुत जरूरी है कि इसके केवल डीजल वेरिएंट में AMT को शामिल किया गया है. यानी अगर आप इसके पेट्रोल वेरिएंट को खरीदते हैं,तो इसमें आपको केवल मैनुअल ट्रांसमिशन ही मिलेगा.

भारत में Ducati Multistrada 1260 Enduro हुई लॉन्च, ये है अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mahindra XUV300 में 7 एयरबैग्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें सभी चार पहियों के लिए डिस्क ब्रैक्स दिए गए हैं. कार में फ्रंट पार्किंग सेंसर्स, ORVMs, हाइड्रालिक ब्रेक असिस्ट, ट्रैक्शन कंट्रोल और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. नई XUV300 में ABS से साथ EBD (सभी वेरिएंट्स में), फ्रंट और रियर फॉग लैंप्स, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर जैसे फीचर्स उपलब्ध कराए गए है.

भारत में CFMoto बाइक इस दिन होगी लॉन्च

Yamaha बाइक की कीमत चढ़ी, जाने कितनी बढ़ी

भारत की सड़कों पर तेज रफ्तार से दौड़ रही ये शानदार बाइक्स