महिंद्रा ने लांच किया मोज़ो का नया कलर वर्जन

महिंद्रा ने लांच किया मोज़ो का नया कलर वर्जन

नई दिल्ली : महिंद्रा ने अपनी मोज़ो को नए सनबर्स्ट येलो कलर ऑप्शन में लांच किया है. बड़ी डीज़ल गाड़ियां बनाने वाली कंपनी Mahindra जब अपनी बाइक लॉन्च करे तो यह एक सोचने वाली बात है. Mahindra ने हाल ही में अपनी नई बाइक Mojo को भारतीय बाज़ार में उतारा है. इस बाइक को सबसे पहले 2012 दिल्ली ऑटो एक्स्पो में शोकेस किया गया था.

हालांकि, Mahindra Mojo को लॉन्च करने में कंपनी ने काफी लंबा वक्त लिया लेकिन, इस बाइक को लेकर बाज़ार में काफी उत्सुकता थी. ये बाइक ब्लैक, व्हाइट और रेड कलर ऑप्शन में पहले से ही उपलब्ध थी और अब नए रंग के विकल्प में लांच होने से इसकी बिक्री में इजाफा हो सकता है.

इसकी डिटेल देखे तो इसमें 295 सीसी, सिंगल सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 26 बीएचपी की पावर और 30Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. इसकी टॉप स्पीड 155 किलोमीटर प्रति घंटे की है. कंपनी लगातार मोजो को बेहतर वर्जन में लांच करने की कोशिश में लगी है और जल्द ही महिंद्रा मोजो के एबीएस वर्जन को भी लांच किया जाएग. उम्मीद है की महिंद्रा मोजो एबीएस 2017 तक भारतीय बाज़ार में दस्तक दे देगी.

ये सुपर बाइक पेट्रोल नहीं बल्कि कैरोसिन से चलेगी

जल्द आ सकती है बेहतरीन फीचर के साथ हुंडई की i30