ग्राहकों के बीच हिट हुई Mahindra Marazzo, आंकड़ों पर नजर डालते ही चौंधियाँ जाएगी आँखें
ग्राहकों के बीच हिट हुई Mahindra Marazzo, आंकड़ों पर नजर डालते ही चौंधियाँ जाएगी आँखें
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा की नई प्रीमियम MPV Marazzo इन दिनों बाजार में जमकर धूम मचा रही है. आपको बता दें कि इस गाड़ी ने भारतीय बाजार में इस समय तहलका मचा कर रख दिया है. बता दें कि कंपनी की यह पहली ऐसी कार है जिसने कम समय में ग्राहकों के बीच अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल कर ली है. आपको ज्ञात हो कि यह कार 3 सितंबर 2018 को ही भारत में लॉन्च हुई थी. वहीं इससे पहले 31 अगस्त को इस कार की बुकिंग शुरू की थी. जहँ अब तक मात्र 50 दिनों में ही कार की 10,000 यूनिट्स बुक हो चुकी है. इस आंकड़ें से कंपनी काफी खुश है. 

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

त्यौहार के सीजन में भारत में इस कार की काफी डिमांड है. इस फेस्टिवल सीजन में महिन्द्रा की यह कार ग्राहकों के बीच सबसे ज्यादा पॉपुलर बनी हुई है. माराजो की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए तय है. वहीं, इसके प्रीमियम मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 13.90 रुपए तक पहुंचती है. कंपनी ने इसके चार वेरिएंट्स- M2, M4, M6 और M8 ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराए हैं. 

Kawasaki की शानदार बाइक को लेकर बड़ा खुलासा, इस दिन होगी पेश

भारत के बाजार में महिंद्रा की इस गाड़ी को मारुति अर्टिगा, टाटा हेक्सा और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से टक्कर मिलेगी. इस 7 और 8 सीटर कार में एंड्राइड ऑटो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , नेविगेशन और महिंद्रा टेलेमैटिक्स सिस्टम है. वहीं इन सबके अलावा कार में रूफ माउंटेड एयर वेंट सिस्टम भी दिया गया है. जो कि कार को एकदम से पूरा ठंडा कर देता है इसलिए गर्मी के दिनों में इस कार में सफर करना आरामदायक होता है. साथ ही LED टेललाइट्स, ABS, EBD, ISOFIX और रियर पार्किंग सेंसर के साथ फ्रंट में डुअल एयरबैग्स स्टैंडर्ड जैसे फीचर्स आपको इसमें देखने को मिलेंगे. 

 

यह भी पढ़ें...   

लॉन्च हुआ hero का इस तरह का पहला स्कूटर, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश...

ई नॉर्टन कमांडो बाइक इस दिन भारत में होगी पेश, जानिए इसकी खासियत

हिंदुस्तान में लॉन्च होगी KTM की दमदार बाइक,लेकिन नही होगा यह ख़ास फीचर

3.37 लाख रु की इस धाँसू बाइक ने हिंदुस्तान में रखें अपने कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -