महंगाई के दौर में महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर, जानिए...?
महंगाई के दौर में महिंद्रा ने ग्राहकों को दिया खास ऑफर, जानिए...?
Share:

जब वाहनों के मूल्यों में हर दिन वृद्धि होती जा रही है, तब Mahindra (महिंद्रा) ने  ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए और अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर बंपर डिस्काउंट प्रदान कर रहा है। महिंद्रा इस डिस्काउंट के अंतर्गत अपने मॉडलों पर 46,000 रुपये तक की छूट प्रदान कर रहे है। डिस्काउंट ऑफर में कैश डिस्काउंट, कॉरपोरेट डिस्काउंट और एक्सचेंज बेनिफिट्स भी पेश कर दिए है। जिसके साथ साथ, इंडियन SUV वाहन निर्माता द्वारा 20,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज भी प्रदान की जा रही है।

Mahindra Bolero Neo पर छूट: बोलेरो फैमिली को आगे बढ़ाते हुए Mahindra Bolero Neo कार एक किफायती कीमत पर एक मजबूत बॉडी डिजाइन भी दे दिया है। Mahindra Bolero Neo (महिंद्रा बोलेरो नियो) अपने बॉडी-ऑन-फ्रेम बिल्ट, 7-सीटर कैपेसिटी और रियर-व्हील-ड्राइव लेआउट की बदौलत भीड़-भाड़ वाले कॉम्पैक्ट-SUV सेगमेंट में अपनी एक अलग पहचान बना चुके है। हालांकि, डिकाउंट ऑफर के चलते महिंद्रा अब बोलेरो नियो एसयूवी को 14,000 रुपये तक की छूट के साथ पेश करने में लगी हुई है। 

Mahindra Bolero पर छूट: SUV का शानदार डिजाइन, बहुमुखी इस्तेमाल और सस्ते मूल्य Mahindra Bolero कंपनी के सबसे अधिक बिकने वाले मॉडल में से एक कहा जा रहा है।  Mahindra Bolero कंपनी की सबसे लोकप्रिय SUV में से एक है, जो अपने रफ एंड टफ बॉडी के लिए भी पहचानी जाती है। कंपनी Mahindra Bolero पर डिस्काउंट ऑफर के चलते जून के महीने में 17,000 रुपये तक की छूट भी प्रदान कर रहे है।

ये है अब तक की सबसे बेस्ट और सस्ती कार

ये है देश की सबसे सबसे कार, फीचर्स देख दीवाने हो जाएंगे आप

इंडिया में लॉन्च की गई अब तक की सबसे बेस्ट स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -