महिंद्रा ने नयी एसयूवी बोलेरो पावर प्लस को किया लांच
महिंद्रा ने नयी एसयूवी बोलेरो पावर प्लस को किया लांच
Share:

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नयी पेशकश प्रस्तुत करते हुए अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी बोलेरो पावर प्लस को लांच कर दिया है. यह नई सब फोर मीटर एसयूवी कार है जो पहले से मौजूद बोलेरो पर ही आधारित है. कंपनी ने त्योहारी सीजन को देखते हुए इसकी कीमतों में कमी की है. जिसके चलते कंपनी द्वारा इसकी कीमत 6.59 लाख रूपए (एक्स शोरूम, मुंबई) रखी गयी है. महिंद्रा ने अपने पुराने मॉडल में थोड़े बदलाव कर के इसे पेश किया है.

इसकी लंबाई 4 मीटर से कम की गई है, लेकिन ऊंचाई और चौड़ाई बोलेरो के समान ही है. इमसें नया 1.5 लीटर डीजल इंजन लगाया गया है जो ग्राहकों को टैक्स बेनिफिट देने वाला है. टैक्स बेनिफिट की वजह से इस नई कार की कीमत पहले वाली बोलेरो से लगभग 1 लाख रूपए कम हो गई है, जिसका फायदा खरीददारों को भी होगा. पहले से छोटी होने के बाद भी इसमें 7 लोग आसानी से बैठ सकते है.

इसका नया इंजन साइज के मामले में बड़ी बोलेरो के इंजन से छोटा है, लेकिन पावर के मामले में उससे 13 फीसदी ज्यादा पावरफुल दिया गया है. यह इंजन करीब 70 बीएचपी की पावर और 195 एनएम का टॉर्क देता है. वही अगर माइलेज की बात करे तो इसका माइलेज भी बड़ी बोलेरो से 5 फीसदी ज्यादा है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा के प्रेजिडेंट एंड चीफ एग्जिक्यूटिव (ऑटोमोटिव) प्रवीण शाह ने इसके बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बोलेरो 10 साल तक इंडिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही है. अब नई कॉम्पैक्ट साइज की और ज्यादा पावरफुल बोलेरो इस ब्रैंड को और ज्यादा मजबूत करने का काम करेगी. वही अगर आप नयी बोलेरो खरीदना चाहते हो, तो इसकी कम की गयी कीमतों के साथ खरीद सकते हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -