महिंद्रा ने शुरू की दालों की रिटेलिंग
महिंद्रा ने शुरू की दालों की रिटेलिंग
Share:

महिंद्रा एंड महिंद्रा के द्वारा आज सुबह के साथ ही दालों की रिटेलिंग की भी शुरुआत की गई है. इस रिटेलिंग को ध्यान में रखते हुए महिंद्रा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर पवन गोयनका ने यह कहा है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा के द्वारा मुंबई से दाल रिटेलिंग की शुरुआत की जा रही है, और इसके साथ ही अगले 9 महीनों के दौरान कम्पनी के द्वारा दाल की लगभग सभी वेरायटी लांच की जाना है. गौरतलब है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा के माध्यम से पहले से ही थोक रूप में दाल बेचीं जा रही है.

पवन गोयनका ने मामले में आगे अपनी बात जारी रखते हुए यह भी कहा है कि वे यह पूरी कोशिश करेंगे कि उनकी क़्वालिटी वैसी ही बनी रहे. गौरतलब है कि बाजार में इन दिनों दालों की कीमतें आसमान छू रही है.

इसको देखते हुए उन्होंने यह भी कहा है कि अभी हम दाल की कीमतों पर तो नियंत्रण नहीं रख सकते है लेकिन हम इसकी क़्वालिटी पर ध्यान दे सकते है. यह भी सामने आया है कि इस साल में पिछले साल के मुकाबले ज्यादा दाल बोई गई है और इस कारण यह भी उम्मीद है कि दाल के भाव जल्द ही कम हो जायेंगे. इसके अलावा महिंद्रा एंड महिंद्रा के द्वारा कोलकाता में सरसों का तेल भी लॉन्च किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -