महिंद्रा की बिक्री 11 फीसदी बढ़ी
महिंद्रा की बिक्री 11 फीसदी बढ़ी
Share:

नई दिल्ली : चालू वर्ष में मई महीने के दौरान महिंद्रा एंड महिंद्रा की बिक्री में मजबूती का रुख देखने को मिला है. बताया जा रहा है कि इस दौरान कम्पनी की बिक्री में 11 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. इस वर्ष में कम्पनी ने कुल 40656 गाड़ियां बेची हैं. जबकि साथ ही यह भी बता दे कि बीते वर्ष में इसी माह अवधि में महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कुल 36706 गाड़ियां बेची थी. इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि घरेलू बाजार में भी कम्पनी की बिक्री में बढ़ोतरी हुई है.

बताया जा रहा है कि इस दौरान घरेलू बाजार में बिक्री में 10 फीसदी की मजबूती आई है. बता दे कि आलोच्य अवधि में कम्पनी ने 36613 गाड़ियां बेची हैं. जबकि बीते वर्ष में इसी माह अवधि में 33369 गाड़ियां बेची गई थी. इसके अलावा मई माह के दौरान महिंद्रा एंड महिंद्रा के पैसेंजर वाहनों की बिक्री 8 फीसदी की मजबूती के साथ 19635 यूनिट पर पहुँच गई है.

जबकि साथ ही कम्पनी के यूटिलिटी वाहनों की बिक्री भी 10 फीसदी मजबूत होकर 18648 यूनिट पर पहुँच गई है. वार्षिक आधार पर देखा जाए तो महिंद्रा एंड महिंद्रा के कमर्शियल वाहनों की बिक्री 15 फीसदी की मजबूती के साथ 13109 यूनिट देखने को मिली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -