महिंद्रा और फोर्ड की ये कारें अब नहीं मिलेगी शोरूम पर, कम्पनी ने बंद किया बेचना
महिंद्रा और फोर्ड की ये कारें अब नहीं मिलेगी शोरूम पर, कम्पनी ने बंद किया बेचना
Share:

वैसे तो आये दिन कोई ना कोई ऑटोमोबाइल कम्पनी अपनी नई कार लॉन्च करती रहती है. वहीं कुछ कंपिनयां अपनी कुछ कार को बनाना और बेचना दोनों ही बंद कर देती है. ऐसी ही दो कंपिनयां है जिनकी बेहतरीन कार अब आप नहीं खरीद पाएंगे क्योंकि उन्होंने बेचना बंद कर दिया है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों महिंद्रा एन्ड महिंद्रा ने अपने पॉप्युलर स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल स्कार्पियो के ऑटोमैटिक वेरिएंट को बेचना बंद कर दिया है. कम्पनी ने पहले ही महिंद्रा स्कार्पियो एटी वेरिएंट को अपनी ऑफिसियल वेबसाइट से हटा दिया है. वहीं फोर्ड ने भी अपनी पॉप्युलर एसयूवी एंडेवर मैन्युअल ट्रांसमिशन वेरिएंट को भी बंद कर दिया है. और इस मॉडल को फोर्ड इंडिया की वेबसाइट से हटा दिया है .

महिंद्रा के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ने अपने समय में स्कार्पियो को मजबूत किया है लेकिन अब उसे बंद कर दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि हमने ये फैसला मार्केट के आधार पर किया है. वहीं इसकी जगह कम्पनी 2015 में ही न्यू जनरेशन स्कार्पियो का ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च कर चुकी है.

वहीं फोर्ड की बात करें तो उसने अपनी Trend MT के दोनों मॉडल की सेल्स बंद कर दी है. अब देखते है कि कम्पनी इसकी जगह अपनी कौनसी कार लेकर आती है.

सिर्फ तीन दिनों में ही मेड इन इंडिया 'जीप कंपास' को मिली 1000 से ज्यादा बुकिंग

नई रणनीति के तहत जनरल मोटर्स ने शुरू किया शेवरले बीट का एक्सपोर्ट

'मारुती सुजुकी बलेनो' बनी अब तक की सबसे ज्यादा बिकने वाली नई कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -