सिर्फ तीन दिनों में ही मेड इन इंडिया 'जीप कंपास' को मिली 1000 से ज्यादा बुकिंग
सिर्फ तीन दिनों में ही मेड इन इंडिया 'जीप कंपास' को मिली 1000 से ज्यादा बुकिंग
Share:

जीप की पहली मेड इन् इंडिया एसयूवी कंपास ने 1000 से ज्यादा बुकिंग हासिल कर ली है. आपको बता दें कि पिछले 20 जून से इसकी बुकिंग शुरू हुई थी और इतने कम समय में कंपास को जबरदस्त ऑप्शन मिला है. कंपास को ये बुकिंग सिर्फ 3 दिनों में ही मिली है. आपको बता दें इसे जीप इंडिया की वेबसाइट या फिर फिएट क्राइस्लर ऑटोमोबाइल (एफसीए) और जीप के नजदीकी शोरूम से 50000 हजार रूपये देकर बुक किया जा सकता है.

आपको बता दें कि कंपास को अगस्त महीने में शोरूम में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी शुरूआती कीमत करीब 18 लाख से 20 लाख रूपये के बीच होगी. वहीं जीप कंपास का मुकाबला इस सेगमेंट की दूसरी गाड़ियों जैसे हुंडई ट्यूसॉन, होंडा सीआर-वी, वॉल्कवेगन टिग्वॉन और स्कोडा करॉक से होगा. फ़िलहाल इसकी बुकिंग के लिए कम्पनी 21 शहरों के 26 शॉपिंग मॉल में भी डिस्प्लै कर रही है. कंपास एसयूवी तीन वेरिएंट स्पोर्ट, लोंगिट्यूड और लिमिटेड में आएगी. यह पांच कलर मिनिमल ग्रे, एग्जॉटिक रेड, हाइड्रो ब्लू, वोकल वाइट और हिप हॉप ब्लैक में मिलेगी. इसमें टू-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव का भी ऑप्शन दिया गया है.

कंपास एसयूवी में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा पेट्रोल वर्जन में 1 .4 लीटर टर्बो मल्टीएयर 2 इंजन आएगा जो 162 पीएस की पावर और 250 एनएम का टॉर्क देगा. इसमें 6 स्पीड मैन्युअल और 7 स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा. डीजल वेरिएंट में 2 .0 लीटर का मल्टी जेट इंजन आएगा जो 173 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा, यह इंजन 6 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से जुड़ा होगा. अगर आप जीप की ये बेहतरीन एसयूवी कंपास खरीदना चाहते है तो आज से आप इसकी बुकिंग करवा सकते है

भारत में जल्द ही लॉन्च होने को है 2017 महिंद्रा स्कार्पियो फेसलिफ्ट

अगले महीने लॉन्च हो सकती है बजाज पल्सर 160 NS

बजाज डोमिनार 400 मैट ब्लैक कलर वेरिएंट में हुई लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -