Share:
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप
बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। जी दरअसल हाल ही में खुलासा हुआ है कि बी टाउन की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। जी हाँ और अब इस समय इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है। आप सभी को बता दें कि अब ब्रेस्ट कैंसर पीड़ित महिमा चौधरी का पूरा लुक ही बदल गया है और अब एक्ट्रेस की तस्वीर देख उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर फैंस संग साझा की है।

जी दरअसल अनुपम खेर ने महिमा चौधरी संग अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महिमा चौधरी ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रही हैं। अनुपम खेर ने महिमा चौधरी हीरो बताया है। आप देख सकते हैं महिमा चौधरी का लुक ब्रेस्ट कैंसर के बाद पूरी तरह से बदल गया है। एक समय था जब महिमा अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनों को तेज कर देती थीं, हालाँकि आज एक्ट्रेस को देखकर उन्हें पहचानना भी मुश्किल है। महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को उदास कर दिया है।

वहीं अब फैंस एक्ट्रेस के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं महिमा चौधरी संग वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा- ''मैंने एक महीने पहले महिमा को अपनी 525वीं फिल्म #TheSignature में एक अहम रोल प्ले करने के लिए US से कॉल किया था। लेकिन बातचीत के दौरान पता चला कि महिमा को ब्रेस्ट कैंसर है। वे चाहती थीं की मैं इस खबर को फैंस संग साझा करूं। महिमा का एटीट्यूड दुनियाभर की कई महिलाओं को हिम्मत देगा।'' आप सभी को बता दें कि महिमा अब फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं लेकिन वह फैंस को अपने वीडियो शेयर कर हमेशा खुश करती हैं।

मलाइका के बिना नहीं रह पा रहे अर्जुन कपूर, फैन के सामने किया खुलासा

क्या सच में सोनाक्षी को डेट कर रहे हैं ज़हीर?, बहन ने दिया जवाब

पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर भड़के नसीरुद्दीन शाह, कहा - 'जल्द गिरजाघर के नीचे शिवलिंग खोजेंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -