BB13: रश्मि को सपोर्ट न करने पर माही हुई ट्रोल, फैंस बोले - 'दोस्ती के नाम पर धब्बा...'
BB13: रश्मि को सपोर्ट न करने पर माही हुई ट्रोल, फैंस बोले - 'दोस्ती के नाम पर धब्बा...'
Share:

बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्म‍ि देसाई के बीच धीरे धीरे रिश्ते सुधर रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच सब बिगड़ गया है. एक फैन ने यह तक ट्वीट किया कि सिद्धार्थ और रश्म‍ि लोगों के इमोशंस के साथ खेल रहे हैं. इस समय सिद्धार्थ को शहनाज का साथ देना चाहिए ना कि रश्म‍ि का. उनके ट्वीट को टीवी एक्ट्रेस माही विज ने भी री-ट्वीट किया. लेकिन माही का री-ट्वीट उनपर ही भारी पड़ गया है. रश्म‍ि के फैंस अब माही को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. जी हां, रश्मि के फैंस माहि को लताड़ लगा रहा है.  

दरअसल, रश्म‍ि देसाई और माही विज दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. लेकिन माही का यूं रश्म‍ि के ख‍िलाफ बोलने वालों का सपोर्ट करना रश्म‍ि के सपोर्ट्स को जमा नहीं. वे #ShameOnMahhiVij हैशटैग से माही को ट्रोल कर रहे हैं. फैंस माही को दोस्ती के नाम पर धब्बा कह रहे हैं.माही विज ने एक फैन की ट्वीट को री-ट्वीट किया था. इसमें लिखा था, 'ये आदमी (सिद्धार्थ शुक्ला) रश्म‍ि देसाई के साथ बार-बार फ्लर्ट करता रहता है, जिसने नेशनल टीवी पर उसकी धज्ज‍ियां उड़ाई थी, लेकिन शहनाज के साथ इसे दिक्कत है जो उससे प्यार करती है और उसके लिए लड़ती है. WOW. सिद्धार्थ और रश्म‍ि लोगों के इमोशंस के साथ खेल रहे हैं. उन्होंने गेम को अच्छे से प्लान किया था.'

माही के इसे री-ट्वीट के बाद रश्म‍ि के फैंस गुस्से में उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि माही खुद को रश्म‍ि की दोस्त और परिवार बताती हैं, लेकिन इस ट्वीट को उन्होंने कोट किया है. रश्म‍ि के ख‍िलाफ एक ट्वीट को लाइक भी किया. फैंस ने रश्म‍ि संग माही की बेटी की एक फोटो शेयर कर लिखा #ShameOnMahhiVij. माही विज के इस ट्वीट से रश्म‍ि के फैंस निराश हो गए हैं. जानकारी के लिए बता दें की माही अक्सर शहनाज के सपोर्ट में ट्वीट किया करती हैं.

असीम ने शेफाली के पति को कहा नल्ला, भड़के एक्टर ने कहा- 'मेरी बीवी तुझे फाड़...''

बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'

दिमाग घुमा देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, 'ये जादू है जिन्न का' को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -