बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'
बहन आरती संग हुए हादसे पर अब आया भाई का बयान, कहा- 'उसने मेरी बहन को छुआ...'
Share:

'बिग बॉस 13' में बीते दिनों कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे जिन्होंने चौकाने वाले खुलासे किए और इन्ही में शामिल रहीं आरती सिंह. जी हाँ, शो में आरती ने बताया था कि उनके घर के नौकर ने उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। वहीं आरती के इस खुलासे पर उनके भाई कृष्णा अभिषेक का बयान आया है. उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि- 'इस बारे में हमें पता नहीं था। आरती 16-17 साल की होने के बाद मुंबई आई थी। मैंने अपनी मां से इस बारे में बात की। उन्होंने मुझे बताया कि यह हादसा बहुत बड़ा नहीं था।

आरती के साथ जो कुछ भी हुआ था उसके खिलाफ कदम उठाया था लेकिन वो इंसान भाग गया।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा- ''उसने आरती को छुआ नहीं था। उसके साथ ज्यादा बुरा नहीं हुआ था। हमने इस मामले में जांच भी कराई थी। इसमें ज्यादा कुछ नहीं मिल सका। इस हादसे को 15-16 साल हो गए हैं।' इंटरव्यू में कृष्णा से पूछा गया कि जब आरती ने इस बात का खुलासा बिग बॉस में किया तो आपकी क्या प्रतिक्रिया थी? जवाब में कृष्णा ने कहा- 'मैं उस वक्त चौंक गया था। तुरंत मां और आंटी को फोन मिलाया। उन्होंने बताया कि हमने लीगल एक्शन लिया था।''

आपको बता दें कि आरती ने इस बारे में शो में बात करते हुए कहा था कि- 'जब मैं 13 साल की थी, तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ लगभग दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। मैं भागी और मैंने खुद को बचाने की कोशिश की। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। मैं बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूद गई थी। उसके बाद मुझे पैनिक अटैक आना शुरू हो गए थे। आज भी वो दिन याद करके मैं कांप जाती हूं।' उस समय आरती के इस बात को सुनने के बाद सभी शॉक्ड रह गए थे घर के अंदर भी और घर के बाहर भी. उनके अलावा शो में मुधरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह ने अपने अपने बारे में भी बताया था.

दिमाग घुमा देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, 'ये जादू है जिन्न का' को लगा बड़ा झटका

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -