असीम ने शेफाली के पति को कहा नल्ला, भड़के एक्टर ने कहा- 'मेरी बीवी तुझे फाड़...'
असीम ने शेफाली के पति को कहा नल्ला, भड़के एक्टर ने कहा- 'मेरी बीवी तुझे फाड़...'
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों कंटेस्टेंट एक दूजे पर आरोप लगाते नजर आते हैं। ऐसे में शो में सिद्धार्थ और असीम की जमकर लड़ाई हो रही है और अब शो में शेफाली जरीवाला को भी असीम रियाज ने कुछ ऐसा कह दिया है कि सुनकर शेफाली के पति भड़क गए हैं। जी हाँ, आए दिन शेफाली और असीम को किसी न किसी बात पर लड़ते हुए देखा जाता है और बीते दिनों ही असीम रियाज ने शेफाली के पति पराग को नल्ला कहा था। इस बात को सुनकर शेफाली के पति पराग त्यागी भड़क गए हैं और उन्हें यह बात बिलकुल पसंद नहीं आई हैं। उन्होंने बहुत अधिक गुस्से में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। जी हाँ, उन्होंने इस वीडियो को शेयर कर असीम को धमकी दी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parag Tyagi (@paragtyagi) on

उन्होंने वीडियो में कहा- ''असीम रियाज, कमाल गेम खेल रहे हो। तुम्हे तो ऐसा ही लग रहा होगा कि तुम कमाल गेम खेल रहे हो। इतना गिर जाओगे, मुझे उम्मीद नहीं थी। क्या बोला तुमने आज मेरी परी को कि आया था ना कोई तेरा नल्ला। मुंह पर हाथ रखकर। किसकी बात कर रहे हो तुम। तुम उस इंसान की बात कर रहे हो जो तुम्हारे लिए तुम्हारी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशखबरी लेकर आया था। तुम्हारे लिए वो मैसेज लेकर आया था जो कि शायद तुम्हारे लिए जिंदगी की सबसे बड़ी खुश खबरी थी।''

इसी के साथ आगे पराग ने कहा- 'ये पराग त्यागी असीम रियाज चौधरी को ओपन मैसेज दे रहा है। तुम्हे और तुम्हारे सारे फ्रेंड्स को। अगर 5 मिनट के लिए भी मुझे मौका मिला बिग बॉस के घर में जाने का तो मैं बता दूंगा कि असली नल्ला कौन है। मुझे मालूम है कि ये बहुत मुश्किल है, लेकिन बिग बॉस जिंदगीभर तो चलने वाला नहीं है। बस तीन हफ्ते, पराग त्यागी वादा कर रहा है कि सेट पर आकर बताएगा कि असली नल्ला कौन है। अगर नहीं बताया ना तो मेरे मुंह पर थूक देना। गांरटी से बोल रहा हूं कि अगर ये बात मेरी बीवी के सामने बोली होती तो वो ही तुझे फाड़ देती।' आप सभी जानते ही होंगे इसके पहले पराग घर में आकर भी असीम को बहुत डांटकर गए थे।

दिमाग घुमा देगी इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, 'ये जादू है जिन्न का' को लगा बड़ा झटका

विशाखा लेगी नागिन 4 में एंट्री, सुनते ही निया शर्मा के दिया ऐसा रिएक्शन

BB13: आसिम रियाज ने आरती सिंह को बताया फिक्स्ड डिपॉजिट, फिर से होगा जबरदस्त हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -