धोनी के स्टंपिंग ने किया सबको stunned
धोनी के स्टंपिंग ने किया सबको stunned
Share:

भारतीय टीम ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 88 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है. कप्तान रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के ताबड़तोड़ छक्कों के दम पर भारतीय टीम ने एक विशालकाय स्कोर खड़ा किया. रोहित शर्मा ने 35 गेंदों पर धुआंधार शतक बनाया, इस वजह से बल्लेबाजी के दौरान मैच का केंद्र बिंदू वही बने रहे. लेकिन, जब फील्डिंग की बारी आई तो महेंद्र सिंह धोनी ने एक बार फिर अपने हाथों का कमाल दिखाया और अपनी विकेटकीपिंग से सबको स्तब्ध कर दिया.

श्रीलंका की पारी के दौरान असेला गुणारत्ने नए-नए बल्लेबाजी के लिए आए थे. 15वें ओवर में कुलदीप यादव ने उनको एक गेंद डाली जिस पर वो बीट हो गए और पीछे से महेंद्र सिंह धोनी ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी. ये स्टपंगि इतनी तेज थी कि वहां मौजूद लोगों को पहले तो समझ नहीं आया कि हुआ क्या, जब धोनी ने स्टंप्स बिखेर कर सेलिब्रेट करना शुरु किया तब अंपायर ने थर्ड अंपायर की तरफ इशारा किया.

हालांकि धोनी ने जिस तरह से इशारा किया उसे देखकर यही लग रहा था कि बल्लेबाज आउट है और हुआ भी ऐसा ही. रीप्ले में गुणारत्ने का पैर क्रीज से थोड़ा सा पीछे था और धोनी ने उतने ही देर में उनको स्टंप आउट कर दिया. वहीं युजवेंद्र चहल की गेंद पर भी उन्होंने शानदार स्टंपिग की. धोनी के दोनों स्टम्पिंग का वीडियो साझा करते हुए बीसीसीआई ने लिखा "एक बार फिर स्टंप्स के पीछे धोनी ने दो शानदार स्टंपिंग की. एक फ्लैश में धौनी की दोनों स्टंपिंग हैं."

गौरतलब है भारत ने इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 में श्रीलंका को 88 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए रोहित शर्मा के रिकॉर्ड शतक और केएल राहुल की बेहतरीन पारी की बदौलत 260/5 का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जिसके जवाब में श्रीलंकाई पारी 18वें ओवर में 172 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. रोहित शर्मा को 43 गेंदों में 118 रनों की धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच चुना गया.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

तैयार हुआ रविंद्र का 'क्रिकेट बंगला'

ब्रॉक को दी धमकी का ब्रॉन स्ट्रोमैन को मिला मुँह तोड़ जवाब

जॉन सीना के ट्वीट पर किंग खान ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -