जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बोले धोनी: आखिरी गेंद शानदार थी
जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बोले धोनी: आखिरी गेंद शानदार थी
Share:

हरारे : कई मौकों पर भारत को आखिरी गेंद पर जीत दिलाने वाले धोनी जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए पहले टी -20 मैच में असफल रहे. दो रन से मिली इस हार ने क्लीन स्वीप करने का सपना तोड़ दिया. भारत को आखिरी गेंद पर चार रनों की जरूरत थी. जिम्बाब्वे के तेज गेंदबाज नेविले मेंडजीवा की गेंद पर धोनी एक ही रन बना पाए और भारत को दो रन से हार का सामना करना पड़ा. धोनी ने कहा आखिर में तो मुकाबला गेंद और बल्ले का है. मेरा मानना है कि आखिरी गेंद बेहतरीन थी.

धोनी ने कहा यह मैच उनके अनुभवहीन खिलाडियों के लिए अच्छा सबक रहा. वे अपनी क्षमता के अनुरुप नहीं खेले. कई विकेट गैर जिम्मेदाराना तरीके से गिरे, जहाँ बल्लेबाजों ने कई गलतियां की, वहीँ गेंदबाज भी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे. हमने बल्लेबाजी में अपनी मजबूत और अनुभवी बेटिंग लाइनअप नहीं उतारी.

उधर, जिम्बाब्वे के कप्तान ग्रीन कैमर ने कहा कि इस जीत से उन पर से बोझ उतर गया. मुझ पर काफी दबाव था. आने वाले मैचों में उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी. पुरस्कार वितरण के दौरान उस समय हास्यास्पद स्तिथि निर्मित हो गई जब पूर्व तेज गेंदबाज अतुल वासन ने ग्रीन कैमर को पराजित कप्तान कह डाला. वासन उस समय शर्मिंदा हुए जब धोनी आगे आए.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -