कोरोना की चपेट में आए धोनी के माता-पिता, अस्पताल में हुए भर्ती

Apr 21 2021 10:30 AM
कोरोना की चपेट में आए धोनी के माता-पिता, अस्पताल में हुए भर्ती

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. धोनी इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेल रहे हैं. कोरोना वायरस लगातार पांव पसार रहा है. झारखंड भी इसे अछूता नहीं है. यहां भी कोविड संक्रमितों की संख्या बढ़ रहीं हैं. 

बुधवार को क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के पिता पान सिंह और उनका माता देविका देवी को बरियातू रोड स्थित पल्स अस्पताल में एडमिट कराया गया. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी मुबई में हैं, जहां आज को उनकी टीम का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा. धोनी का परिवार उत्तराखंड है. वहीं, उनके पिता पान सिंह 1964 में रांची स्थित मेकॉन (MECON) में जूनियर पद पर नौकरी मिलने के बाद झारखंड (तत्कालीन बिहार) में रहने लगे.

अस्पताल के संचालक ने बताया कि धोनी के अभिभावकों की स्थिति स्थिर है. उनका ऑक्सीजन का स्तर भी ठीक है. संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले कुछ दिनों में उनकी हालत और बेहतर होगी और उनका संक्रमण ठीक हो जाएगा. देश में कोरोना के मामले में सबसे बड़ा इजाफा हुआ है. बीते 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं और 2 हजार से अधिक लोगों की मौत हुई है. 

जानिए आज पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया क्या बदलाव?

स्थानीय लॉकडाउन से बिजली की खपत और ई-वे जीएसटी बिल संग्रह को खतरा: क्रिसिल

हीरो मोटोकॉर्प ने 22 अप्रैल से 1 मई तक भारत में परिचालन अस्थायी रूप से रोक