धोनी के लिए दर्शकों ने लगाएं सौरभ तिवारी के खिलाफ हाय-हाय के नारे

Mar 02 2017 12:00 PM
धोनी के लिए दर्शकों ने लगाएं सौरभ तिवारी के खिलाफ हाय-हाय के नारे

बंगाल क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड कल्याणी में खेले गए विजय हज़ारे ट्रॉफी मैच में झारखण्ड और सर्विसेज का आमना सामना हुआ था. इस दौरान स्टेडियम में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद सर्विसेज की टीम को 7 विकेट से हराने के बाद भी झारखंड के खिलाड़ी को विरोध झेलना पड़ा. दरअसल हुआ कुछ यूं था कि कप्तान धोनी के फैंस धोनी की बल्लेबाजी देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचे. लेकिन वह कप्तान धोनी की बैटिंग नही देख पाए. सौरभ तिवारी ने झारखण्ड की टीम के लिए शानदार पारी खेल सेन्चुरी लगाई, इसके बावजूद भी दर्शको ने सौरभ तिवारी हाय हाय के नारे लगाने लगे.

दरअसल दर्शन धोनी की बैटिंग देखने के लिए मैदान में आए थे, लेकिन सौरभ तिवारी ने शतक लगाकर टीम को पहले ही जीत दिला दी और धोनी बल्लेबाजी करने नहीं आ पाए. दर्शन सौरभ तिवारी और इंशाक जग्गी के आउट होने तक की दुआए कर रहे थे. स्टेडियम में ऐसा नज़र देख धोनी दंग रह गए.

आपको बता दे कि विरोधी सर्विसेज ने झारखण्ड टीम को 276 रन का लक्ष्य दिया था, वही झारखण्ड का स्कोर एक समय 3 विकेट के नुकसान 65 रन था तब मैदान में सौरभ तिवारी और इंशाक जग्गी उतरे थे. इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 214 रन की साझेदारी झारखण्ड कर टीम को 7 विकेट से जीत दिला दी. मैच के दौरान सौरभ तिवारी ने 103 गेंदों पर नाबाद 102 रनों की पारी खेली साथ ही 3 चौकों और 6 छक्के लगाए तो वही इशांक जग्गी ने 92 गेंदो पर 10 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 116 रन बनाए.

इंग्लैंड खिलाड़ियों ने लाहौर में PSL खेलने से किया इनकार

इस खिलाडी ने छोड़ा विवियन, सचिन और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को पीछे

इयान चैपल ने कहा- कभी कभी टेस्ट मैचों में ऐसी पिच होनी चाहिए

शर्मनाक हार के बाद लोकेश राहुल के ट्वीट पर मैच बवाल