महबूबा मुफ़्ती की इफ्तार पार्टी में हुआ राष्ट्रगान का अपमान
महबूबा मुफ़्ती की इफ्तार पार्टी में हुआ राष्ट्रगान का अपमान
Share:

जम्मू कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ़्ती की इफ्तार पार्टी में कथित रूप से राष्ट्रगान का अपमान किए जाने का मामला सामने आया है. यहां से एक वीडियो सामने आया आया है जिसमे महबूबा की इफ्तार के दौरान बज रहे राष्ट्रगान के दौरान सबको अपनी-अपनी कुर्सियों पर बैठा दिखाया गया है. इस वीडियो के जरिये दावा किया जा रहा है कि इस इफ्तार पार्टी के दौरान सौकड़ों लोग मौजूद थे लेकिन कोई भी राष्ट्रगान के दौरान खड़ा नहीं हुआ.

बताया जा रहा है कि इस इफ्तार पार्टी में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उम्र अब्दुल्ला और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी मौजूद थे. वहीं इस कार्यक्रम का आयोजन खुद सीएम महबूबा ने कराया था. जिसमे बेहद ही ख़ास मेहमानों को बुलाया गया था. इस मामले में मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती की तरफ से फिलहाल कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इफ्तार पार्टी का आयोजन 7 जून को कराया गया था.

इस इफ्तार पार्टी में राजयपाल वोहरा, उच्च न्यायलय के न्यायाधीश व अन्य गणमान्य लोग शामिल थे. वहीं इस पार्टी में शामिल हुए राज्य के डीजीपी ने मामला सामने आने के बाद एक बयान में कहा है कि जब तक वह इस पार्टी में तबतक राष्ट्रगान के अपमान का कोई मामला सामने नयी आया था. न्यूज़ ट्रैक लाइव इस प्रकार के किसी भी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

बेटी को लेकर परेशान थे भय्यू महाराज, पर सुसाइड नोट में जिक्र नहीं

कभी मॉडलिंग करते थे भैय्यू महाराज, बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ की थी अश्लीलता

भय्यू महाराज का शव पोस्टमार्टम के लिए एमवाय रवाना किया गया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -