कभी मॉडलिंग करते थे भैय्यू महाराज, बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ की थी अश्लीलता

भैय्यू महाराज के अचानक से ख़ुदकुशी करने से देशभर में गम का माहौल फ़ैल गया हैं. भैय्यू महाराज ने खुद की गोली मारकर हत्या कर ली. इंदौर के बॉम्बे हॉस्पिटल ने भैय्यू महाराज को मृत घोषित कर दिया. ऐसा कहा जा रहा हैं कि भैय्यू महाराज ने पत्नी से कलह के बाद आत्महत्या कर ली हैं. भैय्यू महाराज का जन्म मध्य प्रदेश के शुजालपुर में हुआ था. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. जी हाँ... आज के समय में राष्ट्रसंत का दर्ज प्राप्त कर चुके भैय्यू महाराज कभी मॉडल हुआ करते थे. भैय्यू महाराज ने मशहूर कपड़ो की ब्रांड सियाराम के लिए मॉडलिंग की थी. कमिंग होम टू सियाराम के मॉडल भैय्यू महाराज ही थे.

भैय्यू महाराज के बॉलीवुड के साथ भी सम्बन्ध थे. अनुराधा पोडवाल, राजपाल यादव, आशुतोष राणा , लता मंगेशकर, आशा भोसले आदि एक साथ भैय्यू महाराज के सम्बन्ध थे. इतना ही नहीं एक एक्टेस ने तो भैय्यू महाराज पर मोहजाल में फंसाकर अश्लीलता करने का भी आरोप लगाया था. मल्लिका राजपूत नाम की एक्ट्रेस ने भैय्यू महाराज की दूसरी शादी के दिन उनके साथ अपने संबंधों को लेकर खुलासे किये थे.

भैय्यू महाराज का शौक भी काफी अजीब थे. वो महँगी से महँगी चीज़ो का इस्तेमाल करते थे जिन्हे रोलेक्स की घड़ी भी शामिल थी. हाल ही में ऐसा भी सुनने में आया हैं कि, भैय्यू महाराज मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखकर गए थे जो कि अंग्रेजी भाषा भी लिखा था. इसके अलावा मरने से आधे घंटे पहले भैय्यू महाराज ने अपने ट्वीटर अकाउंट से 3 ट्वीट भी किये थे जिसके जरिये उन्होंने अपने भक्तों को मासिक शिवरात्रि की बधाई दी थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेस को मोहजाल में फंसाकर भैय्यू महाराज करते थे अश्लीलता

Bhaiyyu Maharaj Suicide : भय्यूजी महाराज का बॉलीवुड कनेक्शन

भय्यू महाराज : मॉडल से राष्ट्रीय संत तक का सफर देशमुख