आज अपने पिता के साथ भाजपा में शामिल होंगी रेसलर बबिता फोगाट, पहले कर चुकी है JJP का प्रचार

आज अपने पिता के साथ भाजपा में शामिल होंगी रेसलर बबिता फोगाट, पहले कर चुकी है JJP का प्रचार

चंडीगढ़: इंटरनेशनल वुमन रेसलर बबीता फोगाट आज भाजपा में शामिल होंगी. उनके पिता महावीर फोगाट भी पार्टी की सदस्यता लेंगे. भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा इन दोनों को भाजपा की सदस्यता दिलवाएंगे. बबीता इससे पहले दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी (JJP) के लिए चुनाव प्रचार कर चुकी हैं. महाबीर फोगाट जेजेपी के खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष हैं. अब दोनों जेजेपी छोड़ कर  भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं. 

हरियाणा में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं. इसी को देखते हुए सत्तारूढ़ भाजपा अपने कुनबे को और मजबूत करने के लिए प्रयास कर रही है. भाजपा ने हरियाणा के लिए नरेंद्र सिंह तोमर को चुनाव प्रभारी नियुक्त किया है. भूपेंद्र सिंह को सह प्रभारी बनाया गया है. पार्टी ने इस बार 90 विधानसभा सीटों में से 75 प्लस का नारा दिया है. 

आपको बता दें कि हरियाणा के 2014 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को 47, इंडियन नेशनल लोकदल को 19 और कांग्रेस को 15 सीटों पर जीत मिली थीं, किन्तु हरियाणा जनहित कांग्रेस (हजकां) का कांग्रेस में विलय होने के बाद से कुलदीप बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई कांग्रेस MLA हो गए. अब कांग्रेस के विधायकों की संख्या 17 हो गई है. भाजपा ने दूसरी पार्टियों के 14 MLA अपने पाले में कर लिए हैं. सबसे अधिक नुकसान इनेलो को हुआ है. उसके पास केवल सात विधायक ही बचे हैं. 

धारा 370 पर बोले पी चिदंबरम, कश्मीर के मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

अमित शाह ने किया अपने खत में इस शब्द का प्रयोग, मचा बवाल

वायनाड पहुंचे राहुल गाँधी, बाढ़ पीड़ितों के लिए पीएम मोदी से मांगी मदद