बिहार में तोड़ी महात्मा गांधी की प्रतिमा, भड़के लोगों ने मचाया हंगामा
बिहार में तोड़ी महात्मा गांधी की प्रतिमा, भड़के लोगों ने मचाया हंगामा
Share:

पटना: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति को बिहार के चंपारण में कुछ असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. बता दें कि नगर थाना से लगभग 200 मीटर दूर मौजूद चरखा पार्क में महात्मा गांधी की मूर्ति लगी हुई थी. किन्तु उनकी मूर्ति एवं चरखे को क्षतिग्रस्त कर दिया. मामले की तहरीर पुलिस को दी गई. वहीं इस मामले को लेकर स्थानीय व्यक्तियों में आक्रोश है.

इसके साथ ही सोमवार को कुछ असामाजिक तत्वों के दुस्साहस की तहरीर स्थानीय प्रशासन को प्राप्त हुई तो हंगामा मच गया. मोतिहारी के कलेक्टर शीर्षत कपिल अशोक, एसपी डॉ. कुमार आशीष तथा SDM मौके पर पहुंचे. आलाधिकारियों ने मामले की तहकीकात कर अपराधियों को जल्द अरेस्ट करने के आदेश दिए.

वहीं, महात्मा गांधी की मूर्ति तोड़े जाने के पश्चात् स्थानीय लोगों मे बहुत आक्रोश है. उनका कहना है कि असामाजिक तत्वों की यह करतूत कतई सहन नहीं की जाएगी. साथी व्यक्तियों ने ऐसा करने वालों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने इस केस में छापेमारी आरम्भ कर दी है. इसके साथ ही कुछ अपराधियों को चिह्नित किया गया है. पुलिस का कहना है कि जिसने भी ये कृत्य किया है, उसके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी. बता दें कि बीजेपी सांसद एवं पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह ने चरखा पार्क में महात्मा गांधी की मूर्ति लगवाई थी.

क्रिप्टोकरेंसी पोंजी योजना योजनाओं की तरह हैं: RBI के डिप्टी गवर्नर

कोविड अपडेट: भारत में पिछले 24 घंटों में 27,409 नए मामले दर्ज किए गए, 347 मौतें

भारतीय विज्ञान संस्थान परोपकारी-वित्त पोषित पीजी मेडिकल स्कूल स्थापित करेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -