आखिर 'मोदी स्टोरी' में ऐसा क्या है ? जिसका उद्घाटन महात्मा गांधी की पोती ने किया
आखिर 'मोदी स्टोरी' में ऐसा क्या है ? जिसका उद्घाटन महात्मा गांधी की पोती ने किया
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय स्मृति ईरानी, ​​अनुराग ठाकुर समेत कई भाजपा नेताओं ने शनिवार को मोदी स्टोरी को लेकर ट्वीट किया था, जो कि पीएम नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा पर आधारित एक वेबसाइट है। इसमें विभिन्न क्षेत्रों की विभिन्न हस्तियों द्वारा बतायी गई कहानियों को  समाहित किया गया है। मोदी स्टोरी (The Modi Story) के ट्विटर अकाउंट ने दावा किया गया है कि यह वेबसाइट 'नरेंद्र मोदी के जीवन की एक झलक पाने वालों की नजरों से नरेंद्र मोदी की प्रेरक जीवन कहानी को सामने लाने की एक पहल।' बता दें कि इसका उद्घाटन महात्मा गांधी की पोती सुमित्रा गांधी कुलकर्णी ने किया था।

वेबसाइट के अनुसार, इसका उद्देश्य उन तमाम प्रत्यक्ष घटनाओं और यादों को एक साथ लाना है, जिन्होंने नरेंद्र मोदी को नजदीक से देखा है। इस वेबसाइट पर वीडियो, ऑडियो या टेक्स्ट कंटेंट मौजूद हैं। यहां कोई भी अपना योगदान दे सकता है। वेबसाइट के अनुसार, 'हम मानते हैं कि नरेंद्र मोदी की जीवन कहानी। उनका जीवन आज और आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणादायी है। यह आत्मविश्वास की भावना लाती है- 'मैं भी मोदी की तरह बन सकता हूं।' इस वेबसाइट के लोगो में एक गर्म चाय का प्याला लगाया गया है।

 

इस वेबसाइट पर ओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा का पीएम मोदी से मिलने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए एक वीडियो मैसेज भी मौजूद है। नीरज चोपड़ा ने कहा कि, 'हमें ऐसा नहीं लगा कि हम भारत के PM से मिल रहे हैं। उन्होंने हर एक खिलाड़ी से बात की और वे हमारे बारे में व्यक्तिगत रूप से जानते थे। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से खेलों में काफी बदलाव आया है।' एक अन्य वीडियो मैसेज में PM मोदी के स्कूल शिक्षक रासबिहारी मनियार ने कहा कि नरेंद्र मोदी बचपन में एक सैन्य स्कूल में भर्ती होना चाहते थे। इस वेबसाइट पर PM मोदी से जुड़ी ऐसी ही कई दिलचस्प कहानियां हैं। 

गुब्बारे में हवा भरते समय फटा सिलेंडर.., 100 मीटर दूर जाकर गिरा घायल शख्स का पैर

भारत की 'पारंपरिक चिकित्सा' का दुनिया ने माना लोहा, WHO ने आयुष मंत्रालय के साथ किया बड़ा समझौता

कल से फिर शुरू हो जाएंगे इंटरनेशनल फ्लाइट्स, सरकार ने जारी की गाइडलाइन्स

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -