लॉकडाउन बना चार लोगों की मौत का कारण ! सोलापुर से सामने आया सनसनीखेज़ मामला

Jul 14 2020 07:18 PM
लॉकडाउन बना चार लोगों की मौत का कारण ! सोलापुर से सामने आया सनसनीखेज़ मामला

सोलापुर: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में 37 साल के एक युवक ने पहले पत्नी और दो बच्चों का क़त्ल किया, फिर खुद फांसी लगाकर अत्यंहत्या कर ली। यह घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। पुलिस ने चारों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। फौजदार चावड़ी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर संजय सालुंखे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि युवक की शिनाख्त अमोल जगताप के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अमोल एक होटल चलाता था और लॉकडाउन के कारण उसका होटल बंद हो गया था। यह भी पता चला है कि युवक पर बैंक का कई लाख का ऋण था। अमोल जगताप अपनी पत्नी मयूरी (27), बेटे आदित्य (7) और आयुष (4) संग ओल्ड पुणे-नासिक नाका के समीप एक किराए के मकान में रहता था। अमोल ने पहले गला दबाकर अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की। इसके बाद खुद फांसी लगाकर जान दे दी। मंगलवार सुबह जब बहुत देर तक उसका दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। दरवाजा तोड़ने पर एक कमरे से चार लोगों के शव मिले। 

जांच के दौरान पुलिस ने अमोल के हाथों लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसके आधार पर पुलिस इसे ख़ुदकुशी और आर्थिक तंगी से जुड़ा मामला मान रही है। पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस के हाथ कुछ दूसरे सुराग भी लग सकते हैं। जांच में यह भी सामने आया है कि अमोल ने कुछ लोगों से ऋण भी ले रखा था, जिस वजह से वह तनाव में था।

विदेश मंत्री माइक पोंपियो ने किया फैसला,अमेरिका बदले अपनी नीति

शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स में 700 अंकों की भारी गिरावट

अब कांच की बजाए 'कागज़' की बोतल में मिलेगी स्कॉच, Johnnie Walker करेगा लांच