बीजेपी ने साधा उद्धव पर निशाना, चुप्पी को लेकर उठाए सवाल
बीजेपी ने साधा उद्धव पर निशाना, चुप्पी को लेकर उठाए सवाल
Share:

मुंबई: बीजेपी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के इस दावे पर हमला कर दिया है कि उनकी पार्टी शिवसेना राजग से बाहर तो निकल आई है, लेकिन हिंदुत्व विचारधारा पर कायम हो चुका है. जंहा इस बात पर बीजेपी ने सवाल किया है कि आखिर वह और उनकी पार्टी विनायक दामोदर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों पर चुप्पी क्यों साधे हुए है.

मिली जानकारी एक अनुसार इस बात का पता चला है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार बीते शनिवार यानी 7 मार्च 2020 को अयोध्या पहुंचे उद्धव ने कहा कि उन्होंने भाजपा से नाता तोड़ लिया है, लेकिन हिंदुत्व से नहीं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि भाजपा और हिंदुत्व दोनों भिन्न हैं. वहीं अभी तक प्रदेश भाजपा ने ट्विटर पर कहा, 'आखिर आपने तब क्यों चुप्पी साध ली जब मध्य प्रदेश में कांग्रेस की अगुआई वाली सरकार ने छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा हटा दी थी?'पिछले महीने छिंदवाड़ा जिले में प्रशासन ने जेसीबी से शिवाजी की प्रतिमा हटा दी थी.

वहीं जब इस बात पर गौर किया गया तो प्रशासन ने कहा कि यह बिना अनुमति स्थापित की गई थी. जंहा इसके साथ ही पार्टी ने सवाल किया है कि वह क्यों मुस्लिम समुदाय को कोटा दे रहे हैं?

Coronavirus भारतीय के लिए अनिवार्य चिकित्सा प्रमाणपत्र देने से पीछे हटा यह शहर

लापता हुई ब्रिटेन की प्रिंसेस शमसा, जांच में जुटी पुलिस

94 देशों में कोरोना का फैला खौफ, मिस्र के क्रूज पर फंसे भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -