पैगंबर विवाद: नुपुर शर्मा पर दबाव बना रही महाराष्ट्र पुलिस!
पैगंबर विवाद: नुपुर शर्मा पर दबाव बना रही महाराष्ट्र पुलिस!
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की भिवंडी पुलिस ने निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के सिलसिले में सोमवार को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया है। जी दरअसल एक अधिकारी ने आज यानी रविवार को यह जानकारी दी। मिली जानकारी के तहत वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चेतन काकड़े ने संवाददाताओं को बताया कि, 'नुपुर के अलावा भाजपा से निष्कासित पदाधिकारी नवीन कुमार जिंदल को भी पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित विवादास्पद ट्वीट पर 15 जून को अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा है।' इसके अलावा अधिकारी ने बताया कि, 'रजा अकादमी के एक प्रतिनिधि द्वारा 30 मई को दर्ज कराई गई शिकायत के बाद भिवंडी पुलिस ने शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने जिंदल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है।'

आपको बता दें कि इससे पहले, ठाणे में मुंब्रा पुलिस ने शर्मा को 22 जून को उनके सामने पेश होने के लिए कहा और अपनी टिप्पणी पर अपना बयान दर्ज कराया। जी दरअसल मुंबई पुलिस ने उन्हें 25 जून को एक टीवी बहस के दौरान पैगंबर के बारे में उनकी टिप्पणी के संबंध में एक बयान दर्ज करने के लिए भी तलब किया है, जिससे एक बड़ा विवाद पैदा हो गया। वहीं पुलिस ने संबंधित न्यूज चैनल से बहस का वीडियो मांगा था और भाजपा ने 5 जून को अपनी राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था और दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख जिंदल को निष्कासित कर दिया था क्योंकि पैगंबर के खिलाफ उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणी के बाद भारत और खाड़ी देशों में आक्रोश फैल गया था।

आपको पता हो इससे पहले नुपुर शर्मा को मुंबई के पाइधोनी थाने से भी समन भेजा गया है। जी दरअसल मुंबई पुलिस का यह समन नुपुर के बयान की जांच और रिकॉर्डिंग से संबंधित है।

'नुपूर शर्मा को 'फांसी' दी जानी चाहिए', जानिए किसने की ऐसी मांग?

आमिर खान की फोटो शेयर कर जानिए क्यों कंगना ने जताया हिंदू होने पर गर्व?

'ऐसी कार्रवाई करें-जो नजीर बने', भड़की हिंसा पर CM योगी के सख्त निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -