VIDEO! उद्धव सरकार में पुलिस की तौहीन, इफ्तार पार्टी में बने वेटर
VIDEO! उद्धव सरकार में पुलिस की तौहीन, इफ्तार पार्टी में बने वेटर
Share:

सोलापूर: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सोलापूर पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस आयुक्त और अन्य कर्मियों को इफ्तार पार्टी में मुस्लिम धर्म  के लोगों को भोजन परोसते देखा जा सकता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो 27 अप्रैल का है। सोलापुर के पुलिस कमिश्नर हरीश बैजल ने सोशल उर्दू प्राइमरी स्कूल के स्कूली विद्यार्थियों तथा अध्यापकों के लिए इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था।

बैजल ने छात्रों को अपने आवास पर आमंत्रित किया था। छात्रों के साथ चर्चा के दौरान, उन्हें बताया गया कि उनमें से अधिकांश रोजा कर रहे हैं। उसने उन्हें अगले दिन इफ्तार के लिए अपने स्थान पर याद किया जिसके बाद अज़ान (प्रार्थना कॉल) तथा सलाहा (नमाज़) कार्यक्रम स्थल पर थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में पुलिस कर्मी वर्दी में खाना परोसते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को नेटिज़न्स से तीखी आलोचना मिली। ट्विटर यूजर रंजीत बग्गा ने कहा, "महाराष्ट्र में पुलिस कमिश्नर इफ्तार पार्टी में खाना परोस रहे हैं, क्या हम नवरात्रि के दौरान महाराष्ट्र पुलिस से कन्या पूजन की उम्मीद कर सकते हैं?" इसके साथ ही प्रकाश दोशी नाम के एक यूजर ने कहा, "यह उनका काम नहीं है कि यूटी के नए पाए गए मुस्लिम समुदाय के दोस्तों को खुश करने के लिए ऐसा करें।" इसी तरह एक ओर यूजर ने ट्वीट कर लिखा- यही सब करना था तो होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर लेते। जिन हाथों में कानून व्यवस्था होनी चाइए, उन हाथों में प्लेट चमच है। अभी पूछ लो देर क्यों हो जाती है घटना स्थल पहुंचने में तो बहाने सुनो। इसी तरह कई लोगो ने वीडियो शेयर कर इसकी आलोचना की है।

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का आतंक! 24 घंटों में सामने आए ढाई हजार से अधिक केस

धर्म के रंग में रंगा स्कूल! 'टीचर ने सरकारी स्कूल को बनाया मदरसा', हरा रंग पुतने पर बोले लोग

बच गया इंदौर! पेट्रोल पंप पर अचानक लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

रिलेटेड टॉपिक्स