बच गया इंदौर! पेट्रोल पंप पर अचानक लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
बच गया इंदौर! पेट्रोल पंप पर अचानक लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में सोमवार को उस समय बड़ी दुर्घटना टल गई जब पेट्रोल पंप पर पेट्रोल खाली करने गए टैंकर में आग लग गई। अचानक घटी इस दुर्घटना के बाद हड़कंप मच गया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अग्निशमन यंत्रों से आग पर नियंत्रण किया। दमकल विभाग को भी सूचना दी गई। हालांकि कुछ देर पश्चात् आग पर नियंत्रण पा लिया गया। किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है। 

साथ ही कहा जा रहा है कि जीपीओ चौराहा स्थित हिंदुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पर सोमवार को पेट्रोल से भरा टैंकर पहुंचा था। टैंकर से पेट्रोल खाली हो ही रहा था कि अचानक आग लग गई। इससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी मच गई। प्राप्त खबर के अनुसार, पेट्रोल पंप पर पेट्रोल से भरा टैंकर पहुंचा था, जिसे खाली किया जाना था। टैंकर आधा खाली हो चुका था, किन्तु इस बीच जिस पाइप से टैंक में सप्लाय की जा रही थी, उसने आग पकड़ ली। आग विकराल रूप लेती उससे पहले ही कर्मचारी बुझाने में जुट गए। 

हालांकि इस के चलते कर्मचारियों ने खुद की जान जोखिम में भी डाली। बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। जैसी ही आग लगी वैसे ही पेट्रोल पंप के कर्मचारी हरकत में आ गए। अग्निशमन यंत्रों से उसे बुझाया। दमकल भी खबर प्राप्त होते ही पहुंच गई थी। गनीमत यह भी रही कि आग लगने की घटना के समय पेट्रोल पंप पर ग्राहक नहीं थे, इस वजह से अधिक परेशानी नहीं हुई। 

दिल्ली समेत इन राज्यों में मौसम लेगा करवट, मिलेगी भीषण गर्मी से राहत!

भारत और जर्मनी ने नवीकरणीय ऊर्जा साझेदारी के समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किए

1 जुलाई से ऑफिस में बढ़ेंगे काम के घंटे और इन हैंड सैलरी होगी कम!

रिलेटेड टॉपिक्स