प्रेमिका से मिलने गए युवक की निर्मम हत्या, बोरे में बंद मिली लाश
प्रेमिका से मिलने गए युवक की निर्मम हत्या, बोरे में बंद मिली लाश
Share:

पटनाः बिहार की राजधानी पटना के बिहटा के नेउरा ओपी थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवक का शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. नाज़ायज़ संबंध के कारण युवक की पीट-पीटकर और गला दबाकर मारने की बात कही जा रही है. शव की शिनाख्त राहतगंज निवासी विनोद राय के पुत्र राहुल कुमार के तौर पर हुई है. शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और लोग हंगामा करने लगे.

जानकारी के मुताबिक, राहुल कुमार शनिवार से ही लापता था. रविवार को भी नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की. इस दौरान उसका मोबाइल स्‍वीच ऑफ था. तब नेउरा थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराइ. पुलिस छानबीन कर ही रही थी कि सोमवार की सुबह राहुल की लाश अदलीपुर गांव के समीप एक बोरे में बंद मिली. शव मिलने के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. युवक के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. गले पर भी निशान है.

बताया जाता है कि युवक का किसी महिला के साथ नाज़ायज़ संबंध था. उसी से मिलने के लिए वह अपने घर से चुपके से निकलकर चला गया था. लड़की के घर वालों ने मिलते देखकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी और बोरे में लाश डालकर गांव के पास ही पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया. अल सुबह जब ग्रामीण टहलने निकले तो देखा कि एक बोरे से दुर्गन्ध आ रहा है. इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया. पिता विनोद राय के अनुसार, किसी लड़की से राहुल का प्रेम-प्रसंग था. इसी को लेकर उसकी हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है.

बेटी को पता चली मम्मी के अफेयर की खबर तो किया चौकाने वाला काम

इंदौर: छोटे से विवाद में बदमाशों ने कर दी पान वाले की हत्या

इंस्टाग्राम पर मंसूरी से की 14 साल की लड़की ने दोस्ती, मिलने गई तो हो गया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -