हेमा मालिनी रोज बंपर शराब पीती है...
हेमा मालिनी रोज बंपर शराब पीती है...
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी जो के आज भी काफी फिल्मो में अपने शानदार अभिनय के चलते हमे नजर आ चुकी है. अब जब हेमा मालिनी की बात हो तो मामला खुशनुमा हो जाता है. लेकिन अभी हाल ही में हमे अब हेमा मालिनी के बारे में एक और नया विवाद यह सुनने में आ रहा है की उन पर अब तेजी से बयानबाजी भी शुरू हो गई है.

जी हाँ, खबर के मुताबिक पता चला है कि, महाराष्ट्र के एक निर्दलीय विधायक बच्चू कडु ने अपने एक बयान में अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को शराबी बताया है. तथा महाराष्ट्र के इस निर्दलीय विधायक ने जैसे ही यह बयान दिया वह लाइम लाइट में सुर्खियों में आ गए.

निर्दलीय विधायक बच्चू कडु जो के महाराष्ट्र के अचलपुर विधानसभा के निर्दलीय विधायक हैं और विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए चर्चित हैं. मामला किसानों की आत्महत्या के आंकड़ों से जुड़ा है. किसान शराब की वजह से आत्महत्या करते हैं- इस बात के विरोध में तर्क देते हुए बच्चू ने हेमा मालिनी का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा - बीजेपी सांसद हेमा मालिनी रोज 1 बंपर शराब पीती हैं, उन्होंने आत्महत्या नहीं की है. इस तरह से उन्होंने अपने बयान में हेमा को इस तरह से बदनाम किया. 

जब हेमामालिनी ने लगाई झाड़ू

बिग-बी ने "एक थी रानी ऐसी भी" का ट्रेलर लॉन्च किया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -