महाराष्ट्र के डॉक्टरों को तोहफा

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे रेजिडेंट डॉक्टरों को बड़ा तोहफा दे डाला है। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार सरकार की तरफ से सभी सरकारी और नगरपालिका मेडिकल कॉलेजों के रेजिडेंट डॉक्टरों को 1।21 लाख रुपए विशेष प्रोत्साहन राशि दी जाएगी। इसी के साथ यह भी जानकारी मिली है कि अब महाराष्ट्र राज्य में कोरोना मरीजों का ग्राफ लगातार गिर रहा है।

जी दरअसल कोरोना संक्रमण की दर कम करने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार कोरोना निवारण टीका लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार मिशन कवच कुंडल अभियान शुरू करने जा रही है। इसी के अनुसार 8 से 14 अक्टूबर के बीच प्रतिदिन 15 लाख लोगों को टीका लगाया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि राज्य में रिकवरी रेट 97 प्रतिशत से ज्यादा है, जबकि डेथ रेट 2 प्रतिशत के आसपास है।

इसी के साथ ही राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 63 लाख 95 हजार के करीब है। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि महाराष्ट्र में अब कोरोना के मामले कम होने के चलते स्कूल से लेकर धार्मिक स्थल तक खुल रहे हैं। नवरात्रि के दिनों में पहले दिन ही CM उध्हव ठाकरे मंदिर गए थे और अपने परिवार के साथ उन्होंने माँ के दर्शन किये थे।

'BJP कार्यकर्ता ED-NCB की बजाय हिंदू पंडितों और सिक्खों को बचाएं': सामना

जरूरत पड़ी तो एनसीबी रेड की जांच भी होगी: नवाब मलिक

NCB का पंचनामा: आर्यन ने किया चरस का सेवन, पार्टी में गए थे धमाल मचाने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -