बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र से मिले कोरोना के 10 हजार से ज्यादा नए केस, लग सकता है लॉकडाउन!
बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र से मिले कोरोना के 10 हजार से ज्यादा नए केस, लग सकता है लॉकडाउन!
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में इस समय कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। दिन पर दिन बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं। अब बीते 24 घंटों में राज्य में दस हजार से ज्यादा नए केस सामने आए हैं जिससे लोगों में हैरानी बढ़ चुकी है। आपको बता दें कि अब राज्य में एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 90 हज़ार के करीब पहुंच चुकी है। इन सभी के बीच सीएम उद्धव ठाकरे लगातार लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कह रहे हैं।

वहीँ जानकारों का यह मानना है कि लोकल ट्रेन के चालू होने और वैक्सीनेशन शुरू होने के बाद से लोग लापरवाह हो गए हैं, ये नए मामले उसी का नतीजा हैं। आपको हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों को माना जाए तो राज्य में पिछले एक दिन में 10,216 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। वहीँ करीब 6467 लोग ठीक होकर घरों को लौट गए और 53 लोगों की संक्रमण से मौत हो गयी। बताया जा रहा है राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,98,399 हो गई है, जबकि कुल मृतकों का आंकड़ा 52,393 पहुंच गया है।

अब महाराष्ट्र में लगातार नए मामलों में बढ़ोत्तरी होने के बाद यह कहा जा रहा है कि लॉकडाउन कभी भी लग सकता है। बीते समय में मुख्यमंत्री ठाकरे यह साफ़ कर चुके हैं कि अगर लोगों ने अनुशासन का पालन नहीं किया तो सरकार के पास लॉकडाउन लगाने के अलावा दूसरा कोई विकल्प नहीं बचेगा।

काला हिरण केस: सलमान खान से जुड़ी तीन अपीलों पर राजस्थान हाई कोर्ट ने दिया ये बड़ा आदेश

एसिड अटैक की धमकियां मिलने पर शहनाज गिल ने कही यह बात

बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को सौपी जिम्मेदारी, कहा- जो आप सुझाएंगे वही होगा Baby का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -