बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को सौपी जिम्मेदारी, कहा- जो आप सुझाएंगे वही होगा Baby का नाम

Mar 06 2021 11:06 AM
बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को सौपी जिम्मेदारी, कहा-  जो आप सुझाएंगे वही होगा Baby का नाम

बॉलीवुड से इन दिनों एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिल रही है. करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा, नीति मोहन जैसे कलाकारों के बाद अब हाल ही में पॉपुलर सिंगर श्रेया घोषाल ने भी अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर एलान कर दिया है. जिसके उपरांत उनके फैन बहुत खुश हैं. श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले है. ऐसे में श्रेया घोषाल ने अपने फैंस को एक बड़ा काम दे दिया है.

श्रेया घोषाल के अनुसार वह अपने फैंस के सुझाए नामों में से अपने पहले बच्चे का नाम रखने वाली है. मीडिया से बात करते हुए श्रेया घोषाल ने बोला- 'मैं सच में ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मैं चांद पर हूं. मैं अपने चाहनेवालों को उनकी शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हूं. मैंने अपने दोस्तों और घरवालों से अक्सर सुना था कि अपने अंदर किसी जीवन को पलते हुए महसूस करना कितनी अच्छी फीलिंग होती है और अब मुझे भी इसका एहसास हो रहा है. मदरहुड इस दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा होता है.'

अपनी बात को जारी रखते हुए गायिका ने कहा- 'शिलादित्य मेरी सेहत, मूड स्विंग्स और खाने का बहुत ही ध्यान रखते है. लंबे वक़्त के उपरांत हमने अपने बिजी शेड्यूल से ब्रेक लिया है, ताकि हम अपने आने वाले बच्चे को वक़्त दे सकें. हम एक ही समय पर खुशी और घबराहट दोनों महसूस हो रही है.' श्रेया के  अनुसार, अभी तक उन्होंने बच्चे के नाम के बारे में नहीं सोचा है.

वहीं आगे श्रेया ने कहा- 'हम परिवार और दोस्तों से बच्चे के नाम के सजेशन ले रहे हैं. जिसके अतिरिक्त मैं अपने फैंस के लिए भी यह ऑप्शन खोलने का सोच रही हूं. मैं चाहती हूं कि मेरे फैन भी मेरे आने वाले बच्चे के लिए नाम बताए. मुझे विश्वास है कि वह मीनिंगफुल और यूनिक नाम जरूर बताएंगे.'

 रिपोर्ट्स के अनुसार हम बता दें कि श्रेया घोषाल ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी का एलान करते हुए लिखा था- 'बेबी #Shreyaditya अपने रास्ते में है. मैं और शिलादित्य इस खबर को आपके साथ साझा करते हुए बहुत रोमांचित हैं.' श्रेया ने 'श्रेयादित्य' कहते हुए अपने फैंस को बेबी से इंट्रोड्यूस कराया था. जिसके बाद फैंस ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि श्रेया अपने बेबी क नाम 'श्रेयादित्य' ही रखने वाली हैं, लेकिन अब श्रेया घोषाल ने अपने फैंस से ही बेबी का नाम सुझाने की बात कह दी है.

महंगे पेट्रोल-डीजल पर बोलीं सीतारमण, कहा- 'केंद और राज्य दोनों लेते हैं टैक्स, मिलकर करनी होगी बात'

मुथूट ग्रुप के चेयरमैन एमजी जॉर्ज मुथूट ने दुनिया कहा अलविदा

आईटी क्षेत्र ने कोरोना काल में भी किया शानदार काम