सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं
सीएम ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर महाराष्ट्र उत्तर प्रदेश सरकार में टकराव होता दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने चुनौती भरे अंदाज में कहा है कि यदि हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं. ठाकरे ने कहा कि जिस धरती पर दादा साहब फाल्के ने फिल्म निर्माण का आगाज़ किया. उस जगह पर मैं किसी भी तरह की कमी नहीं आने दूंगा. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के नोएडा में फिल्म सिटी बनाने के एलान के बाद से ही भाजपा और शिवसेना में तलवारें खींची हुईं हैं.

फिल्म सिटी के मुद्दे पर महाराष्ट्र के सीएम ठाकरे ने कहा है कि, '' बॉलीवुड इंडस्ट्री में ढेर सारी समस्याएं और परेशानियां हैं जिनको दूर करने का काम हमारी सरकार करेगी. बॉलीवुड इंडस्ट्री को जो भी सुविधाएं चाहिए उन्हें उपलब्ध करवाया जाएगा."  उन्होंने कहा है कि, "फिल्म निर्माण महाराष्ट्र में सबसे अच्छी क्वालिटी का होना चाहिए. इसके लिए आपको प्रौद्योगिकी और स्थान की जरुरत है. तदनुसार एक कार्य योजना बनाएं, अपनी प्राथमिकताएं तय करें और हम इसे पूरा करेंगे."

सीएम ठाकरे ने कहा कि, "आज साउंड-मिक्सिंग के लिए लोग लंदन जाते हैं. हमारे पास मुंबई में बराबर सुविधाएं क्यों नहीं हो सकतीं. हम ज्यादा लोगों तक पहुंच के लिए राज्य में किफायती थिएटर और सिनेमा घर स्थापित करने के लिए भी कार्य करेंगे."

बिहार चुनाव: पूर्णिया में मतदान के दौरान वोटर्स और सुरक्षाबलों में झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां

काबुल के बाद अब जाबुल में हुआ विस्फोट, लोगों के बीच फैली दहशत

शिवसेना ने फारुख अब्दुल्ला पर कसा तंज, कहा- PAK जाकर लागू करें धारा 370

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -