जब राहुल गाँधी चुनाव लड़ सकते हैं, तो साध्वी प्रज्ञा क्यों नहीं - देवेंद्र फडणवीस
जब राहुल गाँधी चुनाव लड़ सकते हैं, तो साध्वी प्रज्ञा क्यों नहीं - देवेंद्र फडणवीस
Share:

मुंबई: मालेगांव बम धमाके में आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस भी उतर आए हैं. मीडिया से बात करते हुए देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि जब राहुल गांधी लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं, तो साध्वी प्रज्ञा चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती हैं. राहुल गाँधी पर लगाया गया केस पका-पकाया मामला है. जबकि साध्वी प्रज्ञा पर चल रहा मामला मनगढ़ंत है. कोर्ट ने भी यह स्पष्ट कहा है.

महाराष्ट्र पुलिस के अधिकारियों पर साध्वी की तरफ से दुर्व्यवहार करने के आरोप पर सीएम फडणवीस ने कहा है कि अगर साध्वी प्रज्ञा इसकी शिकायत करती हैं तो हम इस मामले की जांच जरूर कराएंगे. जांच में अगर कोई भी पुलिसकर्मी या अधिकारी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बालाकोट हवाई हमले पर देवेन्द्र फडणवीस ने यह मामला काफी अहम् है. इसे चुनावी मुद्दा क्यों नहीं बनाना चाहिए. 1971 और 1999 के युद्ध को जब चुनाव में मुद्दा बनाया जाता है तो बालाकोट हवाई हमले को क्यों नहीं मुद्दा बनाना चाहिए. फडणवीस ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार ने रोजगार और मूलभूत सुविधाओं के लिए काफी काम किया है. हम इस आधार पर जनता के बीच जा रहे हैं.

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे के बारे में बोलते हुए सीएम फडणवीस ने कहा कि वे बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की तरह व्यवहार कर रहे हैं. शिवसेना के साथ मतभेद की खबरों पर फडणवीस ने कहा है कि मैंने कभी नहीं कहा कि हम अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. शिवसेना के साथ हमारा गठबंधन आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भी है. 

खबरें और भी:-

इस कारण निर्वाचन आयोग ने राहुल गांधी को भेजा आचार संहिता उल्लंघन का नोटिस

लोकसभा चुनाव: मुलायम ने किया मायावती का स्वागत, कहा- ये मेरा आखिरी चुनाव

संजय राउत का दावा, कहा- शिवसेना में शामिल होंगी प्रियंका चतुर्वेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -