मुंबई: आज ठाकरे सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी बीजेपी, जानिए क्या है पूरा मामला?
मुंबई: आज ठाकरे सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन करेगी बीजेपी, जानिए क्या है पूरा मामला?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में आज बीजेपी महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने की तैयारी में है। जी दरअसल मुंबई लोकल को आम जनता के लिए खोले जाने की मांग काफी समय से हो रही है और अब इसी मांग को लेकर बीजेपी आज सड़क पर उतरने वाली है। जी दरअसल बीजेपी ने यह मांग की है कि कोरोना वैक्सीन लगवा चुके लोगों के लिए लोकल ट्रेन सेवा फिर से बहाल की जाए और ऐसा नहीं करने पर उद्धव सरकार के खिलाफ महाराष्ट्र बीजेपी ने विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी है। जी दरअसल पार्टी ने यह मांग की है कि वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके लोगों के लिए फिर से लोकल ट्रेन सेवा शुरू की जाएं।

हाल ही में बीजेपी नेता प्रवीण देरेकर ने एक बयान देते हुए आज मुंबई के चर्चगेट स्टेशन पर विरोध-प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि पहले ही यह संकेत दिए गए थे कि कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने वाले यात्री मुंबई लोकल ट्रेनों में सफर कर सकेंगे लेकिन अब तक इस बारे में कोई एलान नहीं हुआ है। ऐसे में केवल बीजेपी ही नहीं बल्कि कांग्रेस भी लोकल ट्रेन सेवा फिर बहाल किए जाने की मांग कर रही है। बीते दिन ही मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने एक बयान में कहा था, 'वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुके लोगों के लिए मुंबई लोकल ट्रेन सेवा फिर से शुरू होनी चाहिए।'

वहीं अब आज अपनी इस मांग को लेकर बीजेपी सड़क पर उतरेगी। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि लोकल ट्रेन को मुंबई की लाइफ लाइन कहा जाता है। जी दरअसल लोकल ट्रेन मुंबई और इसके आसपास के इलाकों में ट्रांसपोर्ट का सबसे सुविधाजनक साधन है। ऐसे में बीते साल आई कोरोना महामारी के चलते मुंबई लोकल काफी समय से बंद है। अब जब मामले कम है तब भी आम जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में अब आम जनता भी एक बार फिर से इसे बहाल किए जाने की मांग कर रही है।

घर पर नहीं था कोई तो लड़के के घर पहुंची लड़की, उठाया यह खौफनाक कदम

पीएम मोदी को लेकर सीएम एन बीरेन सिंह का बड़ा बयान, बोले- टोक्यो ऑलिंपिक में जाने से पहले...

मराठों को आरक्षण देने का बहाना बना रही ठाकरे सरकार- देवेंद्र फडणवीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -