पीएम मोदी को लेकर सीएम एन बीरेन सिंह का बड़ा बयान, बोले- टोक्यो ऑलिंपिक में जाने से पहले...
पीएम मोदी को लेकर सीएम एन बीरेन सिंह का बड़ा बयान, बोले- टोक्यो ऑलिंपिक में जाने से पहले...
Share:

नई दिल्ली: मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने कहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने टॉक्यो ऑलिंपिक में जाने से पहले दो प्लेयर्स के अमेरिका में अच्छी मेडिकल केयर तथा ट्रेनिंग के लिए सहायता की थी। उन्होंने बताया कि इस सप्ताह जब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से भेंट की थी तो उन्होंने मीराबाई चानू की सहायता करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी धन्वाद दिया था।

उन्होंने कहा कि मीराबाई चानु ने उन्हें एक सार्वजनिक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी की ओर से प्राप्त हुई सहायता के बारे में बताया था। उन्होंने कहा, 'मैं उनके इस खुलासे से हैरान था। उन्होंने ये भी कहा था कि यदि उन्हें अमेरिका जाकर मसल ऑपरेशन तथा प्रैक्टिस कराने का अवसर नहीं प्राप्त होता तो वो अपने मकसद में सफल नहीं हो पातीं।' मुख्यमंत्री ने कहा, मीराबाई चानू के अतिरिक्त उन्होंने एक और खिलाड़ी की सहायता की। उन्होंने कहा, जब मैंने उन्हें धन्यवाद दिया तो वह सिर्फ मुस्कुरा रहे थे। उन्होंने बताया कि चानू को बैन पेन था तथा ये संदेश जब पीएमओ तक गया तो प्रधानमंत्री मोदी ने स्वयं उनके उपचार तथा ट्रेनिंग का इंतजाम किया।

वही मीराबाई चानू इस बार जब टोक्यो ओलिंपिक-2020 में भाग लेने गई थीं तो सभी को उम्मीद थी कि वह मेडल जीतकर लाएंगी। मीराबाई ने भी प्रत्येक खिलाड़ी की भांति ओलिंपिक मेडल का ख्वाब देखा था जो पूरा हुआ, मगर एक वक़्त ऐसा था जब उनको अपना ये ख्वाब टूटता नजर आ रहा था। टोक्यो ओलिंपिक खेलों के एक वर्ष के लिए स्थगित होने और बीते वर्ष कोरोना की वजह से लगाए गए लॉकडाउन के अभ्यास नहीं कर पाने से चानू के कंधे में दर्द होने लगा था जिसको लेकर यह वेटलिफ्टर बहुत परेशान थीं।

कांस्य पदक मुकाबले में हारी भारतीय महिला हॉकी टीम, पीएम मोदी ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

अप्रमाणित मतदाता धोखाधड़ी के दावों पर ब्राजील के जायर बोल्सोनारो की जांच की जाएगी

अचानक हुआ ऐसा धमाका कि शमशान बन गया शहर, हिरोशिमा की वो घटना जिसमे 70 हजार लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -