अच्छी खबर! महाराष्ट्र में थम रहा कोरोना का कहर

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले काफी समय से बढ़ रहे हैं लेकिन अब यहाँ से राहतभरी खबर आई है। जी दरअसल बीते 24 घंटे में यहाँ 2,740 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 65,00,617 हो चुकी है। इसी के साथ बताया जा रहा है 27 रोगियों की मौत के बाद मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 1,38,169 पहुंच गया है। हाल ही में एक स्वास्थ्य अधिकारी ने इस बारे में जानकारी दी है।

कहा जा रहा है राज्य में 9 फरवरी के बाद से एक दिन में संक्रमण के सबसे कम मामले सामने आए हैं, जबकि आठ मार्च के बाद से एक दिन में सबसे कम रोगियों की मौत हुई। बीते 9 फरवरी को महाराष्ट्र में संक्रमण के 2,515 नए मामले सामने आए थे, जबकि आठ मार्च को 22 रोगियों की मौत हुई थी। ऐसे में बीते रविवार की तुलना में संक्रमण और मौत के मामलों में बड़ी गिरावट देखी गई है। बीते रविवार को संक्रमण के 3,623 मामले सामने आए थे और 46 रोगियों की मौत हुई थी।

वहीँ बताया जा रहा है संक्रमण से उबरने वालों की संख्या नए संक्रमितों की तुलना में अधिक रही। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि बीते 24 घंटे में राज्य में 3,233 लोग ठीक हुए हैं, जिसके बाद ठीक हो चुके लोगों की कुल संख्या 63,09,021 हो गई। अभी उपचाराधीन रोगियों की संख्या 49,880 बताई जा रही है।

जानिए कौन थे 'राजा महेंद्र प्रताप' ? जिनके नाम से अलीगढ़ में बन रही यूनिवर्सिटी

बेटे के प्रेम विवाह से नाराज थी माँ, गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतारी भड़ास

दिल्ली दौरे पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, सामने आई चौकाने वाली वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -