दिल्ली दौरे पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर, सामने आई चौकाने वाली वजह

नई दिल्ली: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मंगलवार को नई दिल्ली का दौरा करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री नई दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, बीजेपी हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष सुरेश कश्यप और प्रदेश महासचिव पवन राणा से मुलाकात करेंगे। पता चला है कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में चर्चा बैठक में होने की संभावना है।

सूत्र ने यह भी कहा, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, पार्टी के महासचिव बीएल संतोष और पार्टी के अन्य प्रमुख पदाधिकारी भी 26 सितंबर को संगठन के सभी मोर्चा के अध्यक्षों से मुलाकात करेंगे और पांच में आगामी विधानसभा चुनाव पर नजर रखेंगे। चुनाव वाले राज्यों का चुनाव प्रभारी नियुक्त करने के बाद, पार्टी अब अपने विभिन्न मोर्चा प्रमुखों से मिलने और आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी के लिए उन्हें जानकारी देने का लक्ष्य रखती है। सूत्रों ने बताया कि संगठन के विस्तार के संबंध में भी चर्चा हो सकती है।

पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव की जिम्मेदारी केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को दी है। पंजाब में बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव प्रभारी बनाया है।

जानिए कौन थे 'राजा महेंद्र प्रताप' ? जिनके नाम से अलीगढ़ में बन रही यूनिवर्सिटी

बेटे के प्रेम विवाह से नाराज थी माँ, गर्भवती बहू को कुल्हाड़ी से काटकर उतारी भड़ास

संदिग्ध परिस्थितियों में हुई महिला बॉक्सर की मौत, परिवार वालों ने बताई मौत की ये वजह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -