Share:
महाराष्ट्र: घर में घुस आई एक अनजान महिला, और फिर..
महाराष्ट्र: घर में घुस आई एक अनजान महिला, और फिर..

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक अनजान महिला पर 3 माह की बच्ची के क़त्ल का केस दर्ज किया गया है. यह केस गंगापुर रोड पुलिस थाने में दर्ज किया जा चुका है. भूषण रोकडे के परिवार में उसकी मां और पत्नी है. जिसके साथ साथ उसकी एक 3 महीने की बच्ची थी. भूषण एक कंपनी में मैनेजर है. वह ड्यूटी पर और उसकी मां दूध लेने मार्केट गई हुई थी. इस बीच एक महिला घर में घुसी और उसने पत्नी की नाक में रुमाल से दवा सूंघा कर उसे बेहोश किया और बच्ची का क़त्ल कर भाग गई है. बच्ची की हत्या बहुत निर्मम तरीके से गला चीर कर फरार हो गई. पुलिस को अपने स्टेटमेंट में बच्ची की मां ने यही कहा  कि वह घर में घुसने वाली महिला को नहीं पहचानती. बच्ची की मां ने यह भी कहा है कि वो अनजान महिला पंजाबी ड्रेस पहन कर आ गई थी. लेकिन इस केस को लेकर राज्य का महिला आयोग शक भी कर रहा है. ऐसे में नासिक शहर में 3 महीने की बच्ची की हत्या का यह केस उलझ गया है. राज्य महिला आयोग ने इस बारे में गहराई से कार्रवाई करने का आदेश देकर उसकी रिपोर्ट मंगवाई है.

राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने मराठी में ट्वीट कर घटना की सूचना दी गई है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'नासिक शहर के गंगापुर रोड के धृवनगर क्षेत्र में 3 माह की बच्ची की गला चीर कर हत्या की गई है. पुलिस ने अनजान महिला के विरुद्ध केस दर्ज किया है. जांच अधिकारियों की टीम मामले की जांच में लगी हुई है. लेकिन इसके पीछे सिर्फ बेटी होने के कारण से कत्ल करने की नीच मानसिकता रही होगी तो यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.'

महिला आयोग ने परिवार के ही किसी शख्स द्वारा बच्ची की हत्या का शक भी व्यक्त किया है और इस ऐंगल से भी अपनी कार्रवाई की दिशा को आगे बढ़ाने का निर्देश भी दे दिए है. यह शक जताते हुए राज्य महिला आयोग ने यह उम्मीद जताई है कि पुलिस इस मामले की तह तक जाकर हकीकत का पता लगाने में कामयाब होगी.

बंगाल: स्कूल के अंदर छठी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन दरिंदे गिरफ्तार

महिला को जबरन किस करके भागा मोहम्मद अकरम निकला चोरों का सरगना, कई संगीन अपराधों में रहा शामिल

किसान की नाबालिग बेटी ने गैंगरेप के 7 घंटे बाद लगाई फांसी, साबिर, नासिर और नाजिर फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -