बंगाल: स्कूल के अंदर छठी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन दरिंदे गिरफ्तार
बंगाल: स्कूल के अंदर छठी कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार, तीन दरिंदे गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के गजोल में स्कूल के भीतर छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्कूल की दूसरी मंजिल के कमरे में छात्रा के साथ बेहरमी के साथ बलात्कार किया गया.पीड़िता छठी कक्षा की छात्रा बताई जा रही है. इस घटना में 3 स्थानीय युवकों पर आरोप लगे हैं. उन्हें मालदा पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस हिरासत की फरियाद करेगी. इस बीच, स्कूल के अंदर छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना से हड़कंप मच गया है. भाजपा ने इसे लेकर ममता बनर्जी सरकार पर निशाना साधा है.

रिपोर्ट के मुताबिक, किशोरी के परिजनों की तरफ से थाने में तहरीर की गई है. परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और पूछताछ के बाद तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार (18 मार्च) की है. आरोप है कि पीड़िता को गजोल स्थित स्कूल की दूसरी मंजिल पर ले जाकर तीन दरिंदों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. युवती के परिजनों की तरफ से थाने में लिखित तहरीर दी गई है. जिसके आधार पर मालदा पुलिस ने 3 युवकों को अरेस्ट किया है. 

उनके खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और पोक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है. स्कूल के अंदर इस प्रकार की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. स्कूल की सुरक्षा को लेकर उठ रहे हैं. स्थानीय लोगों ने यह भी सवाल उठाया है कि वारदात के वक़्त स्कूल के शिक्षक कहां थे. स्वाभाविक रूप से इस जघन्य घटना में स्कूल की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. स्कूलों की भूमिका की भी जांच की जा रही है.

किसान की नाबालिग बेटी ने गैंगरेप के 7 घंटे बाद लगाई फांसी, साबिर, नासिर और नाजिर फरार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़ा गया 8वीं कक्षा का छात्र, घर आकर लगा ली फांसी

बच्चे की शरारत ने तबाह किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -