महिला को जबरन किस करके भागा मोहम्मद अकरम निकला चोरों का सरगना, कई संगीन अपराधों में रहा शामिल
महिला को जबरन किस करके भागा मोहम्मद अकरम निकला चोरों का सरगना, कई संगीन अपराधों में रहा शामिल
Share:

पटना: बिहार के जमुई में बीते दिनों एक महिला के साथ एक बदमाश ने बदसलूकी की थी. आरोपी ने सड़क पर मोबाइल पर बात कर रही एक महिला को जबरन किस कर लिया था और भाग गया था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. पुलिस ने अब आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. उसका नाम मोहम्मद अकरम है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि आरोपी इससे पहले भी कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुका है. वह चोरी और लूट की कई घटनाओं में शामिल रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी मोहम्मद अकरम चोरों के एक गिरोह का सरगना था. पुलिस ने इस मामले में अन्य तीन लोगों को भी पकड़ा है. पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि अपराधी रात में चोरी करने के लिए निकलते थे. वे सुनसान घरों और दुकानों में हाथ साफ़ करते थे, जिसमें या तो घर का कोई सदस्य नहीं रह रहा हो, या कम लोग ही रहते हो. स्थानीय लोग चोरी की इन घटनाओं से बहुत परेशान थे. उन्होंने पुलिस में इस संबंध में शिकायत भी की थी और पुलिस कई दिनों से चोरों की तलाश में थी. इसी बीच पुलिस को ख़ुफ़िया सूचना मिली कि अपराधी जमुई के महिसौढ़ी बाबू टोला में दिखे हैं. जिसके बाद पुलिस की एक टीम फ़ौरन मौके पर पहुंची और सीरियल किसर मोहम्मद अकरम को दबोच लिया. पुलिस की जांच में पता चला है कि गिरोह का सरगना वही शख्स है, जिसने महिला के साथ छेड़खानी करते हुए उसे जबरन किस किया था.

बता दें कि विगत 10 मार्च को जमुई के सदर अस्पताल के बाहर एक महिला खड़ी होकर मोबाइल पर बात कर रही थी. इसी बीच अचानक पीछे से एक शख्स आया और महिला को जबरन किस कर लिया. हालांकि, महिला ने जब इसका विरोध जताया, तो आरोपी मौके से भाग निकला. पूरी घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. लोग आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे थे. 

किसान की नाबालिग बेटी ने गैंगरेप के 7 घंटे बाद लगाई फांसी, साबिर, नासिर और नाजिर फरार

परीक्षा में नक़ल करते पकड़ा गया 8वीं कक्षा का छात्र, घर आकर लगा ली फांसी

बच्चे की शरारत ने तबाह किया पूरा परिवार, हैरान कर देने वाला है मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -