'जिगोलो बन जाओ, खूब पैसे मिलेंगे..', लालच में आकर ठगी का शिकार हुए दर्जनों लोग

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में जिगोलो बनाने के नाम पर लोगों को ठगने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए हैं. यह सभी जिगोलो बनाने के साथ ही नौकरी लगवाने और बैंक लोन दिलवाने के नाम पर लोगों को ठगते थे. तीनों शातिर साइबर अपराधियों को आगरा की सदर थाना पुलिस और साइबर सील टीम ने अरेस्ट कर लिया है.

गैंग के मेंबर लोगों को फोन पर जिगोलो बनाने का लालच देते थे. मोटी कमाई करने का लालच देते थे. गैंग के सदस्य फोन पर बात करने के बाद अपने अकाउंट में रुपया जमा करवा लेते थे. अकाउंट में रुपया आते ही टाटा बाय-बाय बोलकर अपना मोबाइल नंबर बंद कर देते थे. गैंग के मेंबर अब तक दर्जनों लोगों को बड़ी चपत लगा चुके हैं. प्राइवेट बैंक के मैनेजर करन गुप्ता ने मामले की शिकायत सदर थाने में दर्ज कराई थी. सदर थाना पुलिस टीम और साइबर सेल ने एक्शन लेते हुए गिरोह में शामिल सरगना नालंदा बिहार निवासी भोला और आगरा के खेड़ा राठौर निवासी सोनू और मुकेश को अरेस्ट कर लिया.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 फर्जी ID, फर्जी लोन अप्रूवल लेटर, मोबाइल फोन जब्त कर लिया है. गिरोह के सदस्य फर्जी कागज़ात दिखाकर, कर्ज दिलाने के नाम पर लोगों से बड़ी ठगी कर चुके हैं. पुलिस टीम गिरोह में शामिल अन्य लोगों की खोजबीन में जुट गई है. पूछताछ में गैंग सरगना भोला ने बताया कि सस्ती दरों पर लोन, स्पा सेंटर, प्ले बॉय के नाम पर चुना लगाया जाता था, पहले अखबार में विज्ञापन दिया जाता था, फिर लोगों से 5 से 35 हजार रुपये तक वसूले जाते, जब पैसा खाते में आ जाता था, तब यह अपना मोबाइल बंद करके गायब हो जाते थे. 

'शिवराज जी, प्रदेश के माथे पर ये कलंक क्यों ?': कांग्रेस

महाराष्ट्र: नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने वाले आरोपी को अदालत ने किया बरी

पत्नी को मायके से बुलाने के लिए पति ने रची ऐसी साजिश कि जाते-जाते बची बेटी की जान

 

Most Popular

- Sponsored Advert -