इन राशियों के लिए बेहद शुभ होगी महाअष्टमी, 100 साल बाद बनने जा रहा है ये शुभ संयोग
इन राशियों के लिए बेहद शुभ होगी महाअष्टमी, 100 साल बाद बनने जा रहा है ये शुभ संयोग
Share:

15 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है. सनातन धर्म में नवरात्रि का बेहद विशेष महत्व है. इस बार की शारदीय नवरात्रि बेहद विशेष मानी जा रही है. क्योंकि नवरात्रि से पहले ही वर्ष का आखिरी सूर्य ग्रहण भी लगा. शारदीय नवरात्रि की महाअष्टमी इस बार 22 अक्टूबर को होगी. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, महाअष्टमी के दिन कुछ राजयोगों का निर्माण होने जा रहा है. दरअसल, महाअष्टमी के दिन रवि योग और सर्वार्थ सिद्धि योग का निर्माण होने जा रहा है, जो कि बहुत विशेष माना जा रहा है. आपको बता दें कि यह राजयोग महाअष्टमी पर तकरीबन 100 वर्ष पश्चात् बनने जा रहा है. जो कि कुछ राशियों के लिए शुभ माना जा रहा है. तो आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में. 

मेष राशि: मेष राशि वालों के लिए महाअष्टमी बेहद विशेष मानी जा रही है. इस शुभ संयोग से मेष राशि वालों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. दांपत्य जीवन अच्छा गुजरेगा. बिजनेस से जुड़े लोगों को तरक्की मिलेगी. कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. 

कर्क राशि: जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है. कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा प्राप्त हो सकती है. आर्थिक स्थिति बेहतर रहने वाली है. इन राजयोगों की वजह से इनके पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. नए क्षेत्रों में रुचि बढ़ेगी.

कन्या राशि: बिजनेस करने वालों को काम के सबंध में यात्रा पर जाना पड़ सकता है. यह यात्रा आपके बिजनेस के लिए शुभ फलदायी रहने वाली है. कुल मिलाकर बिजनेस करने वालों के लिए यह वक़्त बहुत बेहतर रहने वाला है. इन्हें निवेश के नए मार्ग प्राप्त होंगे.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों को इस दौरान समाज में पद तथा प्रतिष्ठा मिलेगी. बिजनेस करने वालों के लिए भी समय अच्छा है. इन्हें अचानक धन लाभ हो सकता है. नौकरी करने वाले लोगों के लिए यह राजयोग किसी वरदान से कम नहीं हैं. रुके हुए सभी कार्य पूरे होंगे. माता रानी का आशीर्वाद मिलेगा। 

जानिए कैसे हुई थी मां कात्‍यायिनी की उत्‍पत्ति?

आज करें इन मंत्रों का जाप, मां कात्यायनी होगी प्रसन्न

आज शारदीय नवरात्री का छठा दिन, इस आरती से संपन्न करें पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -