परीक्षा में पास कराएगा ये अनोखा पेन, फेल होने पर पैसे वापस
परीक्षा में पास कराएगा ये अनोखा पेन, फेल होने पर पैसे वापस
Share:

परीक्षा की टेंशन को सभी को होती है. परीक्षा के पहले ही बच्चों को ये टेंशन हो जाती है कि वो इसमें पास होंगे या नहीं. ऐसे में वो कई बार ऐसी चीज़ों का भी इस्तेमाल कर लेते हैं जिससे उन्हें पास होने की उम्मीद होती है. यानी पास होने के लिए वो कुछ भी कर सकते हैं. ऐसे ही हम आज एक ऐसे पेन की बात करने जा रहे हैं जिससे आपका पास होने निश्चित है. ऐसा हम नही बल्कि ये विज्ञापन कह रहा है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, गुजरात के पंचमहल जिले में एक मंदिर में दावा किया जा रहा है. यहाँ एक विज्ञापन दिया जा रहा है, जिसमे एक चमत्कारी पेन के बारे में बताया जा रहा है. यह चमत्कारी पेन इस्तेमाल करने से परीक्षा में सफलता प्राप्त होगी. गुजराती भाषा में छपे इस विज्ञापन में हनुमान सेवक जिसे दुष्यंत बापुजी लिखा है, वह दावा कर रहा है कि हनुमान सरस्वती यज्ञ के बाद इस पेन में चमत्कारी क्षमता आ गई है. इसे इस्तेमाल करने वाला हर बच्चा पास होता है. 

बता दें, इस पेन की कीमत 1900 रुपए बताई गई है. इतना ही नहीं, इस विज्ञापन में यह भी बताया गया है कि यदि छात्र परीक्षा में फेल हो गए तो पूरे पैसे वापस मिलेंगे. ग्राहक छात्रों को कुछ जानकारियां देनी होती है जिसमें उनका मोबाइल नंबर, परीक्षा की रसीद, हाॅल टिकट की एक फोटोकाॅपी और स्कूल या काॅलेज की आईडी शामिल है.

आपके भविष्य को बता देता है ये अनोखा कमल, भूत प्रेत भी भागते हैं दूर

प्रथा के नाम पर लड़कियों के प्राइवेट पार्ट के साथ करते हैं ये घिनौना काम

पीरियड्स के दौरान लड़कियों के साथ होता है ऐसा व्यवहार, हो जाती है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -