कोरोना संकट में बंद थे इस जिले के 120 अस्पताल, अब प्रशासन ने माँगा स्पष्टीकरण
कोरोना संकट में बंद थे इस जिले के 120 अस्पताल, अब प्रशासन ने माँगा स्पष्टीकरण
Share:

मदुरई: तमिलनाडु में कोरोना के मरीज बढ़ते ही चले जा रहे हैं. इसी बीच यहाँ के मदुरई में 120 अस्पतालों को कोरोना संकट में बंद रखने का आरोप लगाया गया है. वहीँ अब इस आरोप के बाद जिला प्रशासन ने सभी अस्पतालों को नोटिस जारी कर दिया है. उन्होंने नोटिस जारी करने के बाद सभी से स्पष्टीकरण मांगा है. आपको पता हो कोरोना संकट में राज्य में सभी अस्पतालों को खुले रखने और मरीजों को सेवा करने के बारे में कहा गया था.

लेकिन इस आदेश के बाद भी 12 प्राइवेट अस्पताल बंद रहें था. जी दरअसल इस बारे में जैसे ही जानकारी प्रशासन को मिली वह सख्त हो गया. उसके बाद प्रशासन ने सभी को नोटिस जारी कर दिया और सभी से जबाव मांगा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बीते 15 जुलाई को किए गए एक क्षेत्र के अध्ययन में जिले में 120 निजी अस्पताल बंद मिले थे. वहीँ उसके बाद जिला प्रशासन ने सभी को स्पष्टीकरण देने के बारे में निर्देश जारी कर दिए थे. इसके अलावा उन्होंने उनके खिलाफ उचित कार्रवाई के बारे में भी कहा था.

जी दरअसल मदुरई तमिलनाडु में दूसरा सबसे बुरी तरह प्रभावित COVID-19 जिला है. यहाँ बिस्तरों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कॉलेजों में चिकित्सा सुविधा प्रदान करने के लिए COVID-19 अस्पताल स्थापित किए गए हैं. इसी के साथ यहाँ के डॉक्टरों के कहने पर 4 जुलाई को अम्मा किचन भी शुरू किया गया था, ताकि स्वस्थ आहार से मरीजों को संक्रमण से उबरने में मदद मिल सके.

तमिलनाडु: बीते 24 घंटे में सामने आए 4538 मामले, 160907 तक पहुंचा आंकड़ा

कोरोना पॉजिटिव मिले तमिलनाडु के एक और मंत्री, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कही यह बात

तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा पर फेंका भगवा रंग, आरोपी हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -