कोरोना पॉजिटिव मिले तमिलनाडु के एक और मंत्री, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कही यह बात
कोरोना पॉजिटिव मिले तमिलनाडु के एक और मंत्री, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कही यह बात
Share:

हैदराबाद: हाल ही में तमिलनाडु के श्रम मंत्री निलोफर कफील का भी कोरोना वायरस परीक्षण हुआ और वह सकारात्मक पाया गया है. जी दरअसल इसके अलावा राज्य में अब तक कोरोना वायरस से चार मंत्री संक्रमित हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने बीते शुक्रवार को सभी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

मिली जानकारी के तहत कफील के पास श्रम, शहरी और ग्रामीण रोजगार और वक्फ बोर्ड सहित पोर्टफोलियो हैं. वहीँ इस बारे में जानने के बाद कि 'कफील ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया' पलानीस्वामी ने कहा कि 'उन्होंने उससे फोन पर बात की और उसके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की.' बीते दिनों ही अपने ट्विटर हैंडल पर, मुख्यमंत्री ने कहा कि 'उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की. उच्च शिक्षा मंत्री के.पी. बिजली मंत्री पी थंगमणि और सहकारिता मंत्री सेलूर के राजू का वायरस के लिए इलाज किया जा रहा है.' इसी के साथ आप तो जानते ही होंगे कि देश में कोरोना वायरस संक्रमितों के हालात क्या है.

संख्या दिन पर दिन बढ़ती चली जा रही है और अब तक 10 लाख का आंकड़ा पार हो चुका है. ऐसे में कोरोना से सबसे ज्यादा संक्रमित होने वाले राज्यों में महाराष्ट्र पहले नंबर पर तो तमिलनाडु दूसरे नंबर पर है. यहाँ आप देख रहे होंगे संक्रमितों की संख्या लाखों में हैं. बीते दनो ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि तमिलनाडु में कोरोना वायरस के कुल 156369 मामले हैं. इसके अलावा देश की राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के लाखों मामले सामने आ चुके हैं.

तमिलनाडु में पेरियार की प्रतिमा पर फेंका भगवा रंग, आरोपी हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु में शुरू होगा बीसीजी की वैक्सीन का ट्रायल

मासूम ने माँगा TV का रिमोट तो गुस्साए पड़ोसी ने दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -