जबलपुर में दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 5 घायल
जबलपुर में दर्दनाक हादसा, दो कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत, 5 घायल
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले के गोरखपुर थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराई और फिर दूसरी कार में जा घुसी। इस भीषण हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश शुरू की। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया के जरिए सडक़ हादसे में मरने वालों के प्रति शोक संवेदना प्रकट की है। पुलिस के मुताबिक, गोरखपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को देर रात सूचना मिली थी कि दो कारों के बीच भिडंत हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो पता चला कि एक तेज रफ्तार कार की अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद दूसरी कार से भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई, जबकि पांच लोग जख्मी हो गए हैं। 

पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की पड़ताल आरंभ कर दी है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों में दो लोग तेज रफ्तार कार में मौजूद थे। उनकी शिनाख्त बिहार निवासी कुमार और राजू शर्मा के रूप में हुई है। वहीं, दूसरी कार के ड्राइवर मुरली मनोहर की भी इस हादसे में मौत हो गई है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है।

इस महीने से आपकी सैलरी में होगी ज्यादा कटौती, आज से बदल गया ये नियम

राखी पर मोदी सरकार बेच रही सस्ता सोना, 'गोल्ड बांड' के लिए तय हुई ये कीमत

खेल मंत्रालय ने किया चयन समिति का गठन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -